Move to Jagran APP

विधायक अरोड़ा ने बदहाली पर आंसू बहा रहे स्कूल का लिया जायजा

सुनाम ऊधम ¨सह वाला (संगरूर) अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे शहीद ऊधम ¨सह सरकारी मिडिल स्कूल की दयनीय हालत का जायजा लेने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक अमन अरोड़ा स्कूल परिसर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्कूली छात्रों व शिक्षकों से बातचीत करके हालात का जायजा लिया व इस मामले को शिक्षा मंत्री के समक्ष उठाकर स्कूल की हालत सुधारने का भरोसा दिलाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 05:41 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 05:41 PM (IST)
विधायक अरोड़ा ने बदहाली पर आंसू बहा रहे स्कूल का लिया जायजा
विधायक अरोड़ा ने बदहाली पर आंसू बहा रहे स्कूल का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, सुनाम ऊधम ¨सह वाला (संगरूर) : अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे शहीद ऊधम ¨सह सरकारी मिडिल स्कूल की दयनीय हालत का जायजा लेने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक अमन अरोड़ा स्कूल परिसर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने स्कूली छात्रों व शिक्षकों से बातचीत कर हालात का जायजा लिया व इस मामले को शिक्षा मंत्री के समक्ष उठाकर स्कूल की हालत सुधारने का भरोसा दिलाया।

loksabha election banner

गौर हो कि 'दैनिक जागरण' ने आठ जनवरी के अंक में इस स्कूल की दयनीय हालत बयां करती खबर 'खस्ताहाल इमारत में भविष्य बना रहे बच्चे' प्रकाशित की थी। स्कूल में एक सौ से ज्यादा छात्र शिक्षा ग्रहण करते हैं लेकिन यहां मात्र एक कमरा है जबकि शेष इमारत किसी भी समय हादसे को दावत देती प्रतीत हो रही है। स्कूल की चाहरदिवारी तक नहीं है और यहां पशु दिनभर भिड़ते दिखाई देते हैं। विधायक अरोड़ा ने कहा कि उक्त स्कूल की खस्ताहाल इमारत सरकार की शिक्षा के प्रति गंभीरता दिखाने के दावे पर सवाल खड़ी कर रही है। यहां एक सौ से ज्यादा छात्र अपनी जान जोखिम में डालकर शिक्षा ग्रहण करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को तुरंत पंजाब के शिक्षा मंत्री के समक्ष उठाएंगे व यदि सरकार ने तुरंत ध्यान नहीं दिया तो यह मामला विधानसभा सत्र में उठाकर सरकार को घेरा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.