Move to Jagran APP

महिला से मोटरसाइकिल सवारों ने झपटा पर्स, बाजू टूटी

संगरूर लोकसभा चुनावों के दौरान एक तरफ पुलिस प्रशासन इलाके में मुस्तैदी से सुरक्षा प्रबंध करने के दावे कर रही है जबकि दूसरी तरफ इलाके में झपटमारी की वारदातें घट रही हैं। शुक्रवार रात्रि स्थानीय उप्पली रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश युवकों ने राह चलती एक महिला से उसका पर्स झपटने की वारदात को अंजाम दिया। झपटमारों ने महिला के बाजू पर किसी भारी चीज से प्रहार भी किया जिससे महिला की बाजू टूट गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:58 PM (IST)
महिला से मोटरसाइकिल सवारों ने झपटा पर्स, बाजू टूटी
महिला से मोटरसाइकिल सवारों ने झपटा पर्स, बाजू टूटी

संवाद सूत्र, संगरूर :

loksabha election banner

लोकसभा चुनावों के दौरान एक तरफ पुलिस प्रशासन इलाके में मुस्तैदी से सुरक्षा प्रबंध करने के दावे कर रही है, जबकि दूसरी तरफ इलाके में झपटमारी की वारदातें घट रही हैं। शुक्रवार रात्रि स्थानीय उप्पली रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश युवकों ने राह चलती एक महिला से उसका पर्स झपटने की वारदात को अंजाम दिया। झपटमारों ने महिला के बाजू पर किसी भारी चीज से प्रहार भी किया, जिससे महिला की बाजू टूट गई। अस्पताल में उपचाराधीन ज्योति पत्नी राहुल निवासी गुरु तेग बहादुर कॉलेज संगरूर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह शाम साढ़े छह बजे दफ्तर में कामकाज निपटाकर घर को वापस जा रही थी। इसी दौरान उप्पली रोड पर पीछे से मोटरसाइकिल पर आए तीन नकाबपोशों ने उसके बाजू में लटका पर्स छीन लिया। पर्स में उसका मोबाइल फोन व 600 रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए। झपटमार जाते हुए उसकी बाजू पर किसी वस्तु से प्रहार किया, जिससे वह घायल हो गई। घायल अवस्था में लोगों ने उसे सिविल अस्पताल संगरूर में भर्ती करवाया। इसकी सूचना थाना सिटी-1 पुलिस को दी। थाना सिटी-1 के एसएचओ हरजिदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उनकी पहचान कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.