Move to Jagran APP

सुनाम ऊधम सिंह वाला के हालात हुए दयनीय: गोल्डी

पंजाब में मौजूदा सरकार सरकारी आंकड़ों में तो बेशक विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है व विकास कामों के नींव पत्थर रखने व करोड़ों के टेंडर लग रहे हैं परंतु शहीद ऊधम सिंह की नगरी सुनाम शहीद ऊधम सिंह वाला के विकास पक्ष से हालात बहुत ही चिताजनक व दयनीय हैं। इन शब्दों का प्रकटावा शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता विन्नरजीत सिंह गोल्डी ने किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 03:15 PM (IST)
सुनाम ऊधम सिंह वाला के हालात हुए दयनीय: गोल्डी
सुनाम ऊधम सिंह वाला के हालात हुए दयनीय: गोल्डी

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : पंजाब में मौजूदा सरकार सरकारी आंकड़ों में तो बेशक विकास के बड़े-बड़े दावे कर रही है व विकास कामों के नींव पत्थर रखने व करोड़ों के टेंडर लग रहे हैं, परंतु शहीद ऊधम सिंह की नगरी सुनाम शहीद ऊधम सिंह वाला के विकास पक्ष से हालात बहुत ही चिताजनक व दयनीय हैं। इन शब्दों का प्रकटावा शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता विन्नरजीत सिंह गोल्डी ने किया।

loksabha election banner

गोल्डी ने कहा कि शहर के चारों तरफ गंदगी के ढेर, सड़कों पर सीवरेज का जमा गंदा पानी जहां शहर निवासियों को घर से निकलना बंद कर रहा है, वहीं शहर में बिखरी गंदगी कई जानलेवा बीमारियों को निमंत्रण दे रही है। उन्होंने बताया कि शहीद ऊधम सिंह सुनाम के निवासी कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार की गैर-जिम्मेदारी के चलते नरक भरी जिदगी जीने के लिए मजबूर हैं, क्योंकि शहर की सड़कों के हालात बद से बदतर हुए पड़े हैं। पीने वाले पानी की सप्लाई जगह-जगह से लीक है। शहर में कई स्थानों पर लाइट प्रबंधों का बुरा हाल है। नगर कौंसिल व स्थानीय नेता चाहे शहर के विकास प्रति लाखों बार लोगों की आंखों में धूल झोंकने का यत्न करें, परन्तु हालात लोगों के सामने हैं। उन्होंने पंजाब सरकार को अपील की कि शहीदों की इस पवित्र धरती की तरफ विशेष ध्यान देकर मसलों की गंभीरता को देखते हुए हल करें, ताकि शहर निवासियों को हर समस्या से जल्द निजात मिल सके। इस मौके केसर सिंह ढोट, प्रभशरण सिंह बब्बू, हरविन्दर सिंह, प्रितपाल बिट्टू, दर्शन सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.