Move to Jagran APP

25 जनवरी से एक फरवरी तक होंगे नामांकन पत्र दाखिल

जिला चुनाव अफसर-कम-डीसी मालेरकोटला माधवी कटारिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तारीख बदल दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 03:07 PM (IST)
25 जनवरी से एक फरवरी तक होंगे नामांकन पत्र दाखिल
25 जनवरी से एक फरवरी तक होंगे नामांकन पत्र दाखिल

संवाद सूत्र, मालेरकोटला

loksabha election banner

जिला चुनाव अफसर-कम-डीसी मालेरकोटला माधवी कटारिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव की तारीख बदल दी गई है। इसके तहत जिला मालेरकोटला के विधानसभा हलका 105 मालेरकोटला व विधानसभा हलका 106 अमरगढ़ हलकों में वोटिग 14 फरवरी की बजाय 20 फरवरी को डाली जाएंगी। दोनों हलकों के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए नोटिफिकेशन 25 जनवरी को होगा। नामांकन 25 जनवरी से 1 फरवरी तक की जाएंगी। दो फरवरी को नामांकन पत्रों की पड़ताल होगी व चार फरवरी तक नामांकन पत्र वापस लिए जाएंगे। डीसी ने बताया कि दोनों विधानसभा हलकों के कुल 3 लाख 24 हजार 159 वोटर 20 फरवरी को अपने वोट का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने हलकों के रिटर्निंग अफसरों को हिदायत की कि चुनाव प्रक्रिया में बदलाव के मद्देनजर वोटरों की सुविधा हेतु बदलवे प्रबंधन किए जाएं। वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी। -------------------- प्रचार के लिए हलके को 16 सेक्टर में बांटा

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर)

बसपा के जिला प्रधान अमरीक सिंह कैंथ ने बताया कि विधानसभा हलका धूरी से अकाली-बसपा गठजोड के उम्मीदवार बाबू प्रकाश चंद गर्ग की चुनाव मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए हलके को सोलह सेक्टरों में बांटा गया है। इसमें धूरी शहर के चार व गांव में बारह सेक्टर बनाए गए हैं। प्रत्येक सेक्टर में कमेटी बनाकर चुनाव प्रचार किया जाएगा। जिसकी देखरेख बसपा के हलका इंचार्ज निक्का सिंह हसनपुर करेंगे। उन्होंने बताया कि हलके में प्रकाश चंद गर्ग को भारी समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस की नीतियों के सताए लोग अकाली-बसपा में नई आशा की किरण देख रहे हैं। कैंथ ने कहा कि लोगों को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाकर विकास किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.