Move to Jagran APP

घर-घर पहुंचाएंगे पीएम मोदी की दूरदर्शी सोच: देयोल

नए जिलाप्रधन दियोल ने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच को वह घर-घर पहुंचाएगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:06 AM (IST)
घर-घर पहुंचाएंगे पीएम मोदी की दूरदर्शी सोच: देयोल
घर-घर पहुंचाएंगे पीएम मोदी की दूरदर्शी सोच: देयोल

जागरण संवाददाता, संगरूर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक साधारण परिवार से संबंध रखते हुए अपनी मेहनत व दूरदर्शी सोच की बदौलत देश के प्रधानमंत्री बने व आज विश्व भर में सबसे विख्यात पीएम बनकर देश के सबसे बड़े लोकतंत्र वाले भारत देश को नए मुकाम पर पहुंचाया है।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आदर्श मानकर ही राजनीति में कदम रखा है और उनकी सोच को घर-घर तक पहुंचाने की पहलकदमी होगी। भाजपा जिला संगरूर-1 के नवनियुक्त प्रधान रणदीप सिंह देयोल ने दैनिक जागरण से बातचीत के दौरान कहा कि देश का हर युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच से प्रभावित है। मोदी जी ने देश को नई राह दिखाई है। वह भी उनकी सोच पर चलते हुए पार्टी की मजबूती के लिए कड़ा प्रयास करेंगे। दियोल ने कहा कि शहरी इलाके में जहां पार्टी की मजबूत पकड़ है, वहीं ग्रामीण इलाकों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। उनकी प्राथमिकता होगी कि पार्टी को ग्रामीण इलाकों में भी मजबूत किया जाए व अधिक से अधिक ग्रामीण युवाओं को पार्टी मे शामिल करें। इसके लिए वह अभी से कार्य आरंभ कर देंगे व जल्द ही जिला पदाधिकारियों का चयन किया जाएगा। पार्टी के लिए दिन रात मेहनत करने वाले मेहनती वर्करों को पूरा मान-सम्मान देंगे और उन्हें जिला कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा। उन्होंने पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को वह पूरी इमानदारी से निभाएंगे। पार्टी ने हमेशा ही मेहनती वर्करों को बड़ी जिम्मेदारी देकर नवाजा है। उन्हें जिले की जिम्मेदारी दी है। वह पार्टी को इलाके में मजबूत करने के लिए मेहनत करेंगे। ग्रामीण इलाकों पर अधिक फोकस किया जाएगा। आगामी चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। नगर कौंसिल चुनावों के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है और इन चुनावों से ही विधानसभा चुनावों की नींव रखी जाएगी। आगामी चुनावों में पार्टी अहम भूमिका अदा करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.