Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू जिस पार्टी में जाते हैं, कर देते हैं सफाया, सिर्फ स्वार्थ के लिए बदलते हैं पार्टी : सांपला

पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता नवजोत सिद्धू पर निशाना साधा। कहा कि वह जिस भी पार्टी में जाते हैं उसे नुकसान पहुंचाते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 11:01 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 11:01 AM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू जिस पार्टी में जाते हैं, कर देते हैं सफाया, सिर्फ स्वार्थ के लिए बदलते हैं पार्टी : सांपला
नवजोत सिंह सिद्धू जिस पार्टी में जाते हैं, कर देते हैं सफाया, सिर्फ स्वार्थ के लिए बदलते हैं पार्टी : सांपला

जेएनएन, संगरूर। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व पूर्व प्रदेश भाजपा प्रधान विजय सांपला ने कहा कि पंजाब सरकार के वित्त मंत्री ने पिछले तीन वर्षों में सूबे के लिए कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने अब तक सिर्फ शायरी करके ही समय व्यतीत किया है। उन्होंने पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि वह जिस पार्टी में जाते हैं, उसका सफाया ही कर देते हैं। सांपला भाजपा की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू गैरसिद्धांतिक सियासत कर रहे हैं। वह मात्र अपने स्वार्थ के लिए पार्टी बदलते हैं। सिद्धू ने भाजपा में रहते हुए पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, मगर सफल नहीं हुए। पंजाब में आप का कोई अस्तित्व नहीं है और जो थोड़ा बहुत है, उसे सिद्धू खत्म कर देंगे।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किस फतेह मिशन की बात करती है। उनके अपने विधायक ही सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। फतेह मिशन का लोगों के हित के साथ कोई रिश्ता नहीं है। केंद्र सरकार ने कोरोना राहत के लिए पंजाब के लिए बड़ी रकम भेजी थी। यह रकम सरकार के पास पहुंच चुकी है, मगर पंजाब सरकार द्वारा एक रुपये भी खर्च नहीं किया गया है।

जत्थेदार का काम धर्म प्रचार करना है, राजनीति करना नहीं

श्री अकाल तख्त के जत्थेदार द्वारा खालिस्तान के हित दिए बयान पर सांपला ने कहा कि जत्थेदारों का काम धर्म प्रचार का है न कि राजनीति करना। अकाली-भाजपा का न टूटने वाला रिश्ता है। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुणगान करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के लिए 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज दिया है, ताकि उद्योग, व्यापार व कृषि को इस संकट निकाला जा सके।

यह भी पढ़ें: 12 जून को थाने में पेश न होने पर होगी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गिरफ्तारी

यह भी पढ़ें: Lockdown 5.0: माता मनसा देवी के द्वार 9 जून से खुलेंगे, बुजुर्गों व बच्चों को नहीं मिलेगा मंदिर में प्रवेश

यह भी पढ़ें: पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पुलिस ने सीबीआइ से मांगे दस्तावेज

यह भी पढ़ें: ऐसे थे अमिताभ बच्चन को फिल्मों में पहला मौका देने वाले केए अब्बास, कभी पानीपत को नहीं भूले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.