Move to Jagran APP

आप जल्द करेगी पंजाब के लिए पार्टी कन्वीनर के नाम का एेलान : केजरीवाल

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आप के राष्‍ट्रीय संयोज‍क अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में आप के कन्‍वीनर के नाम का ऐलान जल्‍द किया जाएगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 12:36 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 12:36 PM (IST)
आप जल्द करेगी पंजाब के लिए पार्टी कन्वीनर के नाम का एेलान : केजरीवाल
आप जल्द करेगी पंजाब के लिए पार्टी कन्वीनर के नाम का एेलान : केजरीवाल

संगरूर, जेएनएन।  आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछली बार आम आदमी पार्टी के पंजाब में 13 में से चार सीटों पर उम्मीदवार जीते थे, इस बार कम से कम सात सीटों पर पार्टी उम्मीदवार जीतेंगे। आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी जल्द ही पंजाब कन्वीनर का एेलान भी कर देगी।

loksabha election banner

खैहरा को दी शुभकामनाएं, बोले- जितनी मर्जी पार्टियां बन जाएं, पंजाब की जनता आप के साथ है

केजरीवाल ने स्थानीय रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में पार्टी की तैयारियाें और रणनीति के बारे में बताया। विक्रमजीत सिंह मजीठिया से लिखित माफी मांगने व संजय सिंह के अलग स्टैंड पर केजरीवाल ने कहा कि यह संजय सिंह की मर्जी है। सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा अपनी अलग पार्टी बनाने पर केजरीवाल ने कहा कि उनकी खैहरा को शुभकामनाएं हैं। पंजाब में भले ही कितनी भी पार्टियां बन जाएं, लेकिन पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी के साथ है। 

यह भी पढ़ें: आप नेता भगवंत मान की शराब से तौबा, बोले- मां कसम, मैंने पीना छोड़ दिया

इस दौरान सुच्‍चा सिंह छोटेपुर द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के के बारे मेें पूछे गए सवाल पर केजरीवाल चुप्पी साध गए। इस दौरान उन्‍होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार ने मोबाइल फोन देने, कर्जा माफी, नौजवानों को रोजगार देने सहित कोई भी वादा पूरा नहीं किया। वहीं साथ ही अस्पतालों में गरीबों को कोई ढंग का इलाज नहीं मिल रहा और न ही सरकारी स्कूलों में बच्चों को सुविधाएं मिल रही हैं।  कैप्टन सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी 'आप', चंडीगढ़ से हरमोहन धवन होंगे प्रत्याशी

केजरीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार बादलों को बेअदबी मामले में बचाने में जुटी हुई है। कभी मामले की जांच सीबीआइ को दी जाती है तो कभी एसआइटी का गठन कर दिया जाता है, जबकि जस्टिस रंजीत सिंह आयोग भी बादलों को आरोपित ठहरा चुका है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.