Move to Jagran APP

एफएसटी टीम ने उतरवाए कांग्रेस के झंडे

बरनाला जिले के क्षेत्र तपा में कांग्रेस वर्करों द्वारा बिना मंजूरी लिए पार्टी के झंडे लगाकर शरेआम चुनाव आचार संहिता की उल्लंघना की जा रही थी। शुक्रवार की रात को अग्रवाल धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों का शहर की संस्थायों के नेताओं के साथ डिनर का कार्यक्रम था जिसको लेकर संस्थान के नेताओं ने केवल सिंह ढिल्लों समक्ष शक्ति प्रदर्शन करने के लिए पार्टी के झंडे लगवाए गए। इसका पता जब एफएसटी टीम को लगा तो ड्यूटी मैजिस्ट्रेट दिनेश कुमार ने नगर कौंसिल के अधिकारियों सहित मौके प

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 07:14 PM (IST)
एफएसटी टीम ने उतरवाए कांग्रेस के झंडे
एफएसटी टीम ने उतरवाए कांग्रेस के झंडे

संवाद सहयोगी, बरनाला : तपा में कांग्रेस वर्करों द्वारा बिना मंजूरी लिए पार्टी के झंडे लगाकर सरेआम चुनाव आचार संहिता का उल्लंघना किया जा रहा है। शुक्रवार की रात को अग्रवाल धर्मशाला में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों का शहर की संस्थायों के नेताओं के साथ डिनर का कार्यक्रम था, जिसको लेकर संस्थान के नेताओं ने केवल सिंह ढिल्लों समक्ष शक्ति प्रदर्शन करने के लिए पार्टी के झंडे लगवाए गए। इसका पता जब एफएसटी टीम को लगा तो ड्यूटी मैजिस्ट्रेट दिनेश कुमार ने नगर कौंसिल के अधिकारियों सहित मौके पर पहुंचे कांग्रेसियों को सख्ती से हिदायत करने व उनके द्वारा झंडे उतरवा दिए। इस अवसर पर अमनदीप शर्मा, गुरदीप सिंह बराड़, भोलू राम आदि भी उपस्थित थे। इस संबंधी नगर कौंसिल के कांग्रेस प्रधान आशु भूत ने कहा कि वर्करों को यह समझाकर भेजा गया था कि वह सरकारी प्रापर्टी पर झंडे ना लगाएं। सहायक रिटर्निंग अफसर कम एसडीएम तपा करनवीर सिंह ने कहा इस उलघंना संबंधी नोटिस निकाला जाएगा।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.