Move to Jagran APP

1500 मीटर दौड़ मुकाबले में गुरप्रीत सिह रहे सबसे आगे

स्थानीय वार हीरोज स्टेडियम में आयोजित की गई ओपन जिला एथलेटिक्स चैंपिनयशिप संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 10:54 PM (IST)
1500 मीटर दौड़ मुकाबले में गुरप्रीत सिह रहे सबसे आगे
1500 मीटर दौड़ मुकाबले में गुरप्रीत सिह रहे सबसे आगे

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

स्थानीय वार हीरोज स्टेडियम में आयोजित की गई ओपन जिला एथलेटिक्स चैंपिनयशिप संपन्न हुई। चैंपियनशिप का उद्घाटन नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान हरबंस सिंह गरचा ने किया। चैंपिनयशिप में लड़के-लड़कियों के 100 मीटर, 400 मीटर, 1500 मीटर, शॉर्टपुट इत्यादि के मुकाबले करवाए गए।

चैंपियनशिप के दौरान शॉर्टपुट मुकाबले में प्रभकृपाल सिंह ने पहला, आजाद सिंह ने दूसरा, मोहम्मद यासर ने तीसरा, 1500 मीटर दौड़ (पुरुष वर्ग) में गुरप्रीत सिंह ने पहला, सहजप्रीत सिंह ने दूसरा, सौरव सिगला ने तीसरा, अंडर-20 में जश्नप्रीत सिंह ने पहला, गुरविदर सिंह ने दूसरा व अमरजीत सिंह ने तीसरा, अंडर-18 में लवदीप सिंह ने पहला, जसवीर सिंह ने दूसरा, हर्ष कुमार ने तीसरा स्थान, अंडर-20 (लड़के) में इकबाल सिंह ने पहला, जश्नदीप सिंह ने दूसरा, मुख्त्यार सिंह ने तीसरा स्थान, अंडर-18 100 मीटर (लड़के) वर्ग में मलकीत सिंह ने पहला, राजवीर सिंह ने दूसरा, प्रभजोत सिंह ने तीसरा, लड़कियों में हरमनप्रीत कौर ने पहला, अमरजीत कौर ने दूसरा, राशि ने तीसरा स्थान, अंडर-20 400 मीटर (लड़के) में गुरवीर सिंह को पहला, अर्शदीप सिंह को दूसरा व गुरदीप सिंह को तीसरा, लड़कियों में तनवीर कौर ने पहला, अर्शदीप कौर ने दूसरा, मनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान, अंडर-18 400 मीटर (लड़कें) में हरदीप कुमार ने पहला, कुलप्रीत सिंह ने दूसरा व हरप्रीत सिंह ने तीसरा, लड़कियों में पुष्पिदर कौर ने पहला, जश्नदीप कौर ने दूसरा व सतविदर कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा 100 मीटर (पुरुष) वर्ग मुकाबले में सतनाम सिंह ने पहला, लाल सिंह ने दूसरा, मनोरथ सिंह ने तीसरा स्थान पाया। सौ मीटर (महिला) वर्ग में कमलजीत कौर को पहला, प्रियंका रानी को दूसरा, शोभदीप ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर (पुरुष) वर्ग में हरविदर सिंह को पहला, अवतार सिंह को दूसरा, विजय कुमार को तीसरा, महिला वर्ग में मनदीप कौर को पहला, सतवीर कौर को दूसरा, रमनदीप कौर को तीसरा स्थान, 100 मीटर अंडर-20 (लड़कें) वर्ग में तरणदीप सिंह ने पहला, विजय कुमार ने दूसरा व लवदीप सिंह ने तीसरा, लड़कियों में हरसिमरनजीत कौर ने पहला, मनीशा ने दूसरा, हरप्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रधान एके शर्मा, सचिव संजय कुमार मंगवाल, मोती लाल मनचंदा, अमरजीत सिंह, अमृत, गुरमीत सिंह रुपिदर कलेर, मनु सुनाम, सोनी कोच, जोनी कोच, रशपिदर सिंह मान, मनप्रीत चहल, रेशम नंबरदार, अमनिदर सिंह, जगसीर छाजली, साहिल गाबा, बिट्टू ईलवाल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.