Move to Jagran APP

गले में प्याज के हार डाल कैप्टन और मोदी पर बससे आप नेता

संगरूर लगातार बढ़ती महंगाई व पंजाब में कैप्टन सरकार द्वारा बढ़ाए जा रही बिजली दरों के विरोध में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 06:46 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:09 AM (IST)
गले में प्याज के हार डाल कैप्टन और मोदी पर बससे आप नेता
गले में प्याज के हार डाल कैप्टन और मोदी पर बससे आप नेता

जागरण संवाददाता, संगरूर :

loksabha election banner

लगातार बढ़ती महंगाई व पंजाब में कैप्टन सरकार द्वारा बढ़ाए जा रही बिजली दरों के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सोमवार को गले में प्याज के हार पहनकर जिला प्रबंधकीय परिसर में केंद्र व राज्य सरकार खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदशर्न की अगुआई विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने की।

प्याज के दाम अब पंजाब में भी 100 रुपये से अधिक हो चुके हैं, वहीं बिजली के बढ़ रहे रेट को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरे पंजाब में प्रदर्शन किए। संगरूर में आम आदमी पार्टी के नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा सहित समूह वर्करों ने गले में प्याज की माला डालकर और हाथ में मोदी सरकार व कैप्टन सरकार के खिलाफ स्लोगन लिखकर अपना विरोध प्रदर्शन किया गया। चीमा ने कहा कि लगातार महंगे होते प्याज के कारण जहां लोगों के लिए दो वक्त की रोटी भी पहुंच से बाहर हो गई है, वहीं पंजाब में लैंड माफिया, सैड माफिया अकाली-भाजपा सरकार के समय से अब तक जारी है। बिजली की कीमतों में सरकार हर दिन बेतहाशा वृद्धि कर रही है, जिस कारण घर पर सीमित बिजली उपकरण होने के बावजूद बिजली बिल हजारों रुपये आ रहा है। सरकार बिजली माफिया के साथ मिलकर जनता को लूट रही है। चीमा ने कहा कि अच्छे दिनों का वादा करते सत्ता में आई भाजपा सरकार के कार्यकाल दौरान देश की जनता महंगाई की चक्की में पिस रही है। चीमा ने कहा कि देश में पेट्रोल व प्याज के दाम बढ़ रहे हैं मोदी व कैप्टन सरकार आम लोगों को लूट रही है। लुटेरों का साथ दे रही है जैसे दिल्ली में प्याज 24 किलो बिक रहे, वहीं पंजाब में भी ऐसी सब्सिडी वाली दुकानें खोली जाए, जिसके आधार पर लोगों को 24 किलो दाम पर प्याज दिए जाएं। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पहले गैंगस्टर अकाली दल की सरकार के समय पूरे यौवन पर थे। अब उन्होंने कांग्रेस सरकार का सहारा लेना शुरू कर दिया। कैप्टन अमरिदर सिंह गैंगस्टर का राजनीतिक लोगों से कनेक्शन पर जांच की बात कर रहे हैं, इसमें कुछ भी नहीं निकलने वाला क्योंकि इसे लंबे समय से जितनी भी जांच हुई है, उसमें कुछ नहीं हुआ न ही श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी मामले में जांच में कुछ निकल कर सामने आया। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के जजों का एक पैनल इसकी जांच करें तो कुछ हल निकल सकता है। इस मौके पर अवतार सिंह इलवाल, नरिदर कौर भराज आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.