बोले वोटर्स--- बिना लालच और ईमानदारी से करेंगे मतदान

निष्पक्षता से मतदान कर ही सभी वोटर देश का भविष्य बदलने में सहयोग दे सकते हैं।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:23 PM (IST)
बोले वोटर्स--- 
बिना लालच और ईमानदारी से करेंगे मतदान

जासं, नंगल : निष्पक्षता से मतदान कर ही सभी वोटर देश का भविष्य बदलने में सहयोग दे सकते हैं। सभी को बिना किसी लालच में आकर मतदान करना चाहिए। अपने मन की आवाज सुनकर ही ऐसे प्रत्याशी को वोट दें , जो व्यापक जनहित में सेवा भावना से दिन-रात जमीनी स्तर पर काम कर देश का भविष्य बदलने में अपना सहयोग दे। सोच समझ कर दूंगा वोट

आजादी के दशकों बाद भी देश से बेरोजगारी व भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ है। अब भी जनहित के अनेकों कार्य लंबित पड़े हैं। इसलिए मैं ईमानदारी से बिना लालच के अपना वोट उसी प्रत्याशी को दूंगा, जो राष्ट्रवादी सोच के साथ देश का भविष्य बदलने के लिए चितित दिखेगा। मतदान से पहले प्रत्याशी का चरित्र भी देखूंगा।

विनत शर्मा, एडवोकेट, नंगल निष्पक्षता से करुंगा वोट का प्रयोग

ईमानदार उम्मीदवार को दूंगा वोट का सहयोग

बिना किसी दबाव व लालच में आकर ही मैं अपना वोट निष्पक्षता के साथ दूंगा। यह भी देखूंगा कि रोजगार के साधन पैदा करने तथा भ्रष्टाचार को समाप्त करने जैसे जरूरी कार्यों के लिए कौन सी पार्टी समर्पित होकर जनमानस के लिए सेवाएं प्रदान कर रही है। ईमानदार व योग्य लोगों को सफल बनाने के लिए मेरा वोट भी सही जनादेश के लिए इस्तेमाल होगा, यही मेरी सोच व विचार हैं।

विवेक सोनी, एडवोकेट, नंगल।

लालच में आकर नहीं करुंगा मतदान

नंगल इलाके में बेरोजगारी तथा पर्यटन की अपार संभावनाओं का दोहन करवाने की ताकत व इच्छा शक्ति रखने वाले को ही मैं वोट दूंगा। आरोप लगाने वालों तथा दावे करने वालों की करनी और कथनी का आकलन करना मैंने शुरू कर दिया है। लालच में न आकर मैं अपने कीमती वोट की ताकत का इस्तेमाल राष्ट्रवादी सोच के साथ ही करुंगा।

अजय कुमार शर्मा, समाज सेवक, नंगल स्वार्थी प्रत्याशी को नहीं दूंगा वोट

निष्पक्षता तथा राष्ट्रवादी सोच के साथ जिम्मेदारी निभाकर ही मैं इस विधानसभा चुनाव में अपने मत का प्रयोग करूंगा। जनमानस की बरकरार समस्याओं व परेशानियों को समझने वाले प्रत्याशी को वोट डालकर मैं अपने इलाके के प्रति जिम्मेदारी निभाऊंगा। स्वार्थी व भ्रष्ट सोच वाले प्रत्याशी को किसी भी कीमत पर वोट नहीं डालूंगा।

मोहित दीवान, समाज सेवक, नंगल

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept