Move to Jagran APP

रंजिश में साथियों सहित युवक पर तेजधार हथियारों से किया हमला, गंभीर घायल

चंगर क्षेत्र के गांव पहाड़पुर समलाह में रहने वाले एक युवक पर उसके गांव के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप में घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:39 PM (IST)
रंजिश में साथियों सहित युवक पर तेजधार हथियारों से किया हमला, गंभीर घायल
रंजिश में साथियों सहित युवक पर तेजधार हथियारों से किया हमला, गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, रूपनगर: चंगर क्षेत्र के गांव पहाड़पुर समलाह में रहने वाले एक युवक पर उसके गांव के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप में घायल कर दिया। झगड़े का कारण गांव में कुछ दिन पहले गेहूं की फसल निकालते समय उड़ती धूल को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल संदीप कुमार ने बताया कि तारा चंद पुत्र रामस्वरूप निवासी पहाड़पुर समलाह कीरतपुर साहिब में पेट्रोल पंप पर काम करता है। वह बुधवार देर रात गांव से कीरतपुर साहिब आ रहा था। इसी बीच गांव नक्कियां के निकट नहर की पटरी पर उसके गांव के मोहनलाल पुत्र करमचंद ने अपने अज्ञात साथियों के साथ तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया और वहां से भा गए। घायल ताराचंद ने अपने पेट्रोल पंप मालिक को फोन करके बुलाया, जिन्होंने उसे सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब में उपचार के लिए दाखिल करवाया। ताराचंद के बयान के आधार पर आरोपित मोहनलाल व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपितों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

ताराचंद ने बताया कि तीन अप्रैल को वह गांव में अपनी गेहूं की फसल निकाल रहा था, तो फसल निकालते समय उड़ रही धूल मोहनलाल के खेतों की तरफ जा रही थी। इसको लेकर मामूली विवाद हो गया था, लेकिन गांव की पंचायत में इस मामले को सुलझा लिया गया था। मोहन लाल ने इसी रंजिश में उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.