Move to Jagran APP

कन्या स्कूल में भेंट कीं दो हैंड सैनिटाइजर मशीनें

समाजसेवी कार्यक्रमों के अंतर्गत नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने शहर के सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार को हैंड सैनिटाइजर मशीनें भेंट की हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 04:49 PM (IST)
कन्या स्कूल में भेंट कीं दो हैंड सैनिटाइजर मशीनें
कन्या स्कूल में भेंट कीं दो हैंड सैनिटाइजर मशीनें

जागरण संवाददाता, नंगल: समाजसेवी कार्यक्रमों के अंतर्गत नंगल लेडीज वेलफेयर एंड चैरिटेबल सोसायटी ने शहर के सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार को हैंड सैनिटाइजर मशीनें भेंट की हैं। सोसायटी की कोऑर्डिनेटर दिव्या राणा कंवर ने स्कूल में पहुंचकर कहा कि उनकी संस्था ने कोरोना काल में लगातार लोगों की सहायता की है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत ही शहर के सरकारी अस्पतालों के अलावा अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर करीब 50 हैंड सैनिटाइजर मशीनें व 100 आक्सीमीटर आदि सामग्री भेंट करके लोगों को संक्रमण से बचाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए बड़े स्तर पर जागरूकता पैदा करने में भी सोसाइटी ने आगे बढ़कर सहयोग प्रदान किया है। स्कूल पहुंचने पर प्रिसिपल विजय बंगला ने सोसायटी के पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए उन्हें स्कूल की उपलब्धियों से अवगत करवाया। इसके बाद सोसायटी ने स्कूल के लिए दो आटोमेटिक हैंड सेनीटाइजर मशीन भेंट की तथा भरोसा दिलाया कि स्कूल की बेहतरी के लिए हर संभव सहयोग जारी रखा जाएगा। इस मौके पर वार्ड की पार्षद सोनिया सैनी, सोसायटी की अध्यक्ष सोनिया खन्ना, रिपी वालिया आदि भी मौजूद थीं। स्कूल प्रबंधन के संयुक्त प्रयासों से दिव्या राणा कंवर ने मेधावी छात्रों को वर्दियां उपलब्ध करवाकर शिक्षा के प्रचार-प्रसार के संबंध में अपने विचार भी व्यक्त किए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.