Move to Jagran APP

कोरोना से तीन की मौत, 22 नए केस

जिले में कोरोना से शुक्रवार को तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 11:23 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 11:23 PM (IST)
कोरोना से तीन की मौत, 22 नए केस
कोरोना से तीन की मौत, 22 नए केस

जागरण संवाददाता, रूपनगर: जिले में कोरोना से शुक्रवार को तीन लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा जहां 22 नए केस मिले हैं, वहीं 20 लोग ठीक भी हुए हैं। मरने वालों में कीरतपुर साहिब के गांव दगोड़ के 45 साल के पुरुष, सलेमपुर गांव के 67 साल के बुजुर्ग व्यक्ति और भनूपली गांव के 56 साल के पुरुष शामिल हैं। पनगर के सिविल सर्जन डा.दविदर कुमार ढांडा ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना टेस्ट के लिए 227357 सैंपल एकत्र किए जा चुके हैं, जिनमें से 213668 सैंपल नेगेटिव आ चुके हैं।

loksabha election banner

258 ने करवाया टीकाकरण

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: सीनियर मेडिकल अफसर डा. सीपी सिंह की अगुआई में ब्लाक चमकौर साहिब अधीन विभिन्न गांवों में 45 से अधिक उम्र के लाभाथिर्यों का कोविड-19 टीकाकरण किया गया। इस दौरान 258 ने टीका लगवाया। इस मौके पर ब्लाक एक्स्टेंशन एजुकेटर हरविदर सिंह सैनी ने लोगों से अपील की कि वह कोविड -19 वैक्सीनेशन कैंप का अधिक से अधिक लाभ लें। इस मौके पर सीएचओ गुरप्रीत कौर, सीएचओ रूबी सैनी, एएमएम नवजोत कौर व एएनएम निशी रत्न भी उपस्थित थीं।

इनवर्टर व बैटरी लेकर नौसरबाज फरार

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: गांव कस्बा लुठेड़ी में एसएस इलेक्ट्रानिक्स के मालिक से नौसरबाज इनवर्टर और बैटरी लेकर फरार हो गया। दुकानदार सुखदेव सिंह सुक्खा ने बताया कि उसकी दुकान पर एक व्यक्ति आया। उसने कहा कि उसकी पत्नी यहां स्कूल में अध्यापक है। वह चमकौर साहिब में रहती है और उसने उसके पास से इनवर्टर और बैटरी का भाव पूछा। नौसरबाज ने उसको कहा कि वह अपने मेकेनिक को साथ भेज दे और इनवर्टर फिट कर पुरानी बैटरी के पैसे काटकर बनती रकम 15 हजार रुपये उसके घर में दे देगा। इस पर उसने नया इनवर्टर और बैटरी नौसरबाज को दे दी। बाद में वह चमकौर साहिब पहुंचकर गेट के पास एक दुकान पर बैटरी और इनवर्टर रखकर पुराना सामान लाने के बहाने मेकेनिक को वहीं छोड़कर कहीं चला गया। दुकानदार ने शक होने पर अपने मकैनिक को फोन किया, तो उसने बताया कि वह व्यक्ति सामान लेकर गायब हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.