Move to Jagran APP

कोरोना 98 नए केस मिले, 109 ठीक, तीन की मौत

जिलावासियों के लिए बड़ी राहत वाली खबर है यह है कि जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या जहां कम होने लगी है वहीं स्वस्थ होकर घर लौटने वालों का संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 10:21 PM (IST)
कोरोना 98 नए केस मिले, 109 ठीक, तीन की मौत
कोरोना 98 नए केस मिले, 109 ठीक, तीन की मौत

संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिलावासियों के लिए बड़ी राहत वाली खबर है यह है कि जिले में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या जहां कम होने लगी है, वहीं स्वस्थ होकर घर लौटने वालों का संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। वीरवार को जहां 98 नए केस मिले हैं, वहीं 109 मरीज ठीक भी हुए हैं। इनके अलावा तीन लोगों की मौत भी हो गई। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या 829 रह गई है। वहीं अगर अब तक की स्थिति पर नजर डाली जाए, तो 11988 कोरोना पाजिटिव केस मिलने पर इनमें से 10804 मरीज ठीक भी हो गए हैं। सिविल सर्जन डा. दविदर कुमार ढांडा ने बताया कि वीरवार को रूपनगर में 34, नंगल में 29, आनंदपुर साहिब में 19, मोरिडा में पांच व चमकौर साहिब में 11 केस मिले हैं। इनकी आयु मात्र तीन वर्ष से लेकर 90 वर्ष के बीच है।

loksabha election banner

सिविल सर्जन ने कहा कि जिले में अभी तक 216845 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 203595 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा 1520 व्यक्तियों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है । वीरवार को भी 1360 व्यक्तियों के नए सैंपल लिए गए हैं। चलाकी में 152 के लिए कोरोना सैंपल संवाद सूत्र, मोरिडा: मोरिडा के निकटवर्ती गांव चलाकी में भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के पंजाब महासचिव परमिदर सिंह चलाकी और भाकियू लक्खोवाल के ब्लाक प्रधान दलजीत सिंह चलाकी के सहयोग के साथ कोरोना सैंपलिग कैंप लगाया गया। इस दौरान 152 व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए गए। इस मौके परमिदर सिंह और दलजीत सिंहने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी को वैक्सीनेशन और टेस्ट करवाने के साथ साथ नियमों का पालन करना कारना लाजिमी है। वहीं सरपंच जतिदर कौर ने बताया कि तीन दिन पहले भी यहां पर कोरोना जांच कैंप लगाया गया था, जिसमें 34 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट लिए गए। इनमें से छह की रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। उन्होंने बताया कि गांव में टीकाकरण भी जल्द शुरू किया जाएगी। इस मौके पर एचओ पलविदर कौर, अमनदीप कौर, मनप्रीत कौर, चरनजीत कौर, आशा वर्कर रजिदर कौर, अजीत सिंह, सवरनजीत सिंह, जगपाल सिंह, बहादुर सिंह, दलीप सिंह, करमजीत सिंह, हरजिदर सिंह, प्रीतम सिंह, प्रितपाल सिंह, कंवलप्रीत सिंह व सतविदर सिंह भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.