Move to Jagran APP

भाखड़ा बांध के चीफ को सौंपी दिल्ली में जीती टेबल टेनिस की ट्राफी

भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की टीम ने एक बार फिर देश की ऊर्जा इकाईयों के हुए 23वें टेबल टेनिस टूर्नामेंट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 10:38 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 10:38 PM (IST)
भाखड़ा बांध के चीफ को सौंपी दिल्ली में जीती टेबल टेनिस की ट्राफी
भाखड़ा बांध के चीफ को सौंपी दिल्ली में जीती टेबल टेनिस की ट्राफी

जागरण संवाददाता, नंगल: भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की टीम ने एक बार फिर देश की ऊर्जा इकाईयों के हुए 23वें टेबल टेनिस टूर्नामेंट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। दिल्ली में आयोजित अंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रमों के टेबल टेनिस टूर्नामेंट में 11 टीमों ने भाग लिया था, जिनमें बीबीएमबी की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है। पावर फाइनास कारपोरेशन की ओर से नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित टूर्नामेंट में जीतकर हासिल की गई ट्राफी वीरवार को भाखड़ा बाध के चीफ इंजीनियर कमलजीत सिंह को खिलाड़ियों ने सौंपी। इस मौके पर पावर स्पो‌र्ट्स कंट्रोल बोर्ड के महासचिव एवं डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज व कोषाध्यक्ष केके कचोरिया ने बताया कि टीम में शामिल खिलाड़ियों गौरव साहनी, अभिषेक बंगा, बलवीर सिंह, संदीप पाठक, नरेश कुमार, पूर्ण सिंह ने कोच एवं डिप्टी डायरेक्टर अनुराग गोयल व मैनेजर जेपी शर्मा के मार्गदर्शन में शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूलों को बंद रखने के विरोध में सरकार के खिलाफ की नारेबाजी संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: पंजाब इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में पंजाब सरकार के स्कूलों को बंद रखने के फैसले के रोष के तौर पर विभिन्न स्कूलों के स्टाफ सदस्यों ने बैठक के बाद सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर सिदरपाल कौर अटवाल ने कहा कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी सरकार ने कोरोना का डर दिखा कर स्कूलों को बंद करने का एलान कर दिया। दूसरी तरफ सरकारी स्कूलों के अमले को हिदायतें की जा रही हैं कि गांवों की पंचायतों से मिलकर सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ाई जाए। सरकार के ऐसे फैसले आम लोगों में अराजकता पैदा कर रहे हैं। इसी कारण फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल आफ एसोसिएशन आफ पंजाब के प्रधान जगजीत सिंह धुरी की अगुआई में निजी स्कूलों का अमला, अभिभावक, प्रशासनिक कमेटियों और बच्चे 24 मार्च से लगातार संघर्ष कर रहे हैं । इसलिए सरकार अपने इस फैसले का वापस ले।

loksabha election banner

शानदार रहा डीएवी स्कूल का परीक्षा परिणाम संवाद सहयोगी, रूपनगर: डीएवी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की मैनेजमेंट ने विभिन्न कक्षाओं का सालाना परिणाम घोषित किया। स्कूल की प्रिसिपल संगीता रानी ने बताया कि छठी कक्षा में सत्यम, सातवीं कक्षा में महक, नौवीं कक्षा में सोनम कुमारी, 11वीं साइंस ग्रुप में लवप्रीत कौर, 11 वीं आ‌र्ट्स ग्रुप में रिशिता भल्ला ने पहला स्थान हासिल किया। स्कूल के मैनेजर रविदर तलवाड़ तथा प्रबंधक मैनेजर अश्वनी शर्मा ने अव्वल रहे विद्यार्थियों बधाई दी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.