Move to Jagran APP

स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए छात्रों को दिलाई शपथ

शहर के श्री सनातन धर्म हाई स्कूल में शुक्रवार को स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए छात्रों को शपथ ग्रहण करवाई गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 05:58 PM (IST)
स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए छात्रों को दिलाई शपथ
स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए छात्रों को दिलाई शपथ

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर के श्री सनातन धर्म हाई स्कूल में शुक्रवार को स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए छात्रों को शपथ ग्रहण करवाई गई। स्कूल प्रबंध समिति के मुख्य प्रबंधक संदीप शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य अंजना जसवाल ने कहा कि शुरू किया गया स्वच्छता अभियान आमजनों के हित में है इसलिए सभी सफाई व्यवस्था के प्रति जागरूक रहकर स्वच्छता को बनाए रखें तथा गंदगी का खात्मा करने के लिए आमजनों को भी लगातार जागरूक करते रहें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पार्क, सड़कों, बाजारों तथा बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन जैसे स्थानों पर सफाई व्यवस्था जरूरी है, तभी हम अपने देश को समृद्ध व स्वच्छ बना सकते हैं। यह भी बताया गया कि ऐसे अभियान आमजनों के सहयोग से ही सफल बनाए जा सकते हैं। कार्यक्रम में छात्रों ने भी स्वच्छता के महत्व बारे विचार व्यक्त करते हुए यह कहा कि सभी अपने आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने में योगदान जारी रखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.