Move to Jagran APP

सैर करने आई महिला के गले से झपटी चेन

नंगल शहर में हिमाचल सीमा से सटे शिवालिक एवेन्यू क्षेत्र में लगातार अपराधिक वारदातें जारी हैं। इस कड़ी में जहा 2 दिन पहले एक एक्साइज इंस्पेक्टर की पत्‍‌नी से छीना झपटी करके जेवरात व नकदी छीन ली गई है, वहीं गत मंगलवार रात्रि कैप्टन अमोल कालिया पार्क में घूमने आई एक महिला के गले से सोने की चेन झपट ली गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 09:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 09:38 PM (IST)
सैर करने आई महिला के गले से झपटी चेन

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

शहर में हिमाचल सीमा से सटे शिवालिक एवेन्यू क्षेत्र में लगातार अपराधिक वारदातें जारी हैं। इस कड़ी में जहा 2 दिन पहले एक एक्साइज इंस्पेक्टर की पत्‍‌नी से छीना झपटी करके जेवरात व नकदी छीन ली गई है, वहीं गत मंगलवार रात्रि कैप्टन अमोल कालिया पार्क में घूमने आई एक महिला के गले से सोने की चेन झपट ली गई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला कविता सिंह पत्‍‌नी एके सिंह ने बताया कि जब वह पार्क में सैर करने आई थी तो इस दौरान वे आराम करने के लिए सीढि़यों पर बैठ गई। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सड़क पर पहुंचे दो युवकों ने दीवार फाद कर उसकी तरफ रुख किया व देखते ही देखते उन्होंने गले में पड़ी सोने की चेन झपट ली। कानों के टॉप्स छीनने की भी कोशिश की गई लेकिन वह सफल नहीं हुए। भागते हुए चेनी को पूरी तरह से वे झपट नहीं सके, चेन का कुछ हिस्सा नीचे गिर गया लेकिन चेनी का एक चौथाई भाग छीनने में सफल हो गए ।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नया नंगल चौकी इंचार्ज नरेंद्र पाल सिंह ने जाच शुरू की। इस दौरान पार्क में खेल रहे बच्चों में एक बालिका के हाथ सोने की चेन लग गई जिसे महिला कविता सिंह को लौटाया गया, साथ ही पुलिस ने चैन लौटाने वाली बच्ची को नगद इनाम देकर प्रोत्साहित भी किया। चौकी इंचार्ज नरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि इस वारदात की जाच शुरू कर दी गई है। जल्द ही अपराधिक तत्वों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.