Move to Jagran APP

एनएच पर स्कूटी सवार को कार चालक ने मारी टक्कर, मौत

नंगल के निकट नेशनल हाईवे के टू लेन बीओटी टोल मार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे में बासोवाल गाव के स्कूटी सवार युवक को कार चालक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 08:35 PM (IST)
एनएच पर स्कूटी सवार को कार चालक ने मारी टक्कर, मौत
एनएच पर स्कूटी सवार को कार चालक ने मारी टक्कर, मौत

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल के निकट नेशनल हाईवे के टू लेन बीओटी टोल मार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे में बासोवाल गाव के स्कूटी सवार युवक को कार चालक ने टक्कर मार दी , जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि बीती 18 जनवरी को भी रात के समय एनएच के रास्ते ब्रह्मपुर अजौली गांव के पास मैहतपुर में ट्रैक्टर रिपेयर का काम करने वाले विपन कुमार (39) पुत्र हरी नारायण की भी सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई थी। आए दिन हो रहे हादसों के बाद लोगों ने मांग की है कि जल्द इस टू लेन मार्ग को फोरलेन बनाया जाए क्योंकि मार्ग पर दूर प्रातों पंजाब, हिमाचल, हरियाणा दिल्ली आदि की ओर जाने वाले वाहनों का ट्रैफिक काफी ज्यादा बढ़ चुका है। वहीं पुलिस ने हादसे के आरोपित ब्रह्मपुर लोअर गाव के भूषण कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बासोवाल के शमशेर सिंह ने बताया है कि सुखबीर सिंह अपनी स्कूटी पीबी 12-4759 पर आखों की दवाई लेकर मैहतपुर से अपने घर बासोवाल आ रहा था। जब वह ब्रह्मपुर अड्डा के निकट पहुंचा, तो कार एचपी 64 बी-8800 के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे सुखबीर की मौत हो गई। जाच अधिकारी जुझार सिंह ने कहा कि हादसे के आरोपित भूषण कुमार की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश जारी है। टिप्पर के नीचे आया बाइक सवार, मौके पर मौत संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: गांव हरिपुर के निकट वीरवार देर रात एक मोटरसाइकिल सवार 20 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। सामने से आ रहे एक टिप्पर की लाइटें पड़ने से मोटरसाइकिल सवार का संतुलन बिगड़ने से टिप्पर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की दो माह पहले ही शादी हुई थी। उसकी पहचान नन्ने सिंह पुत्र कनिया लाल, गांव हैबतपुर, थाना बिलमी, जिला बदायूं (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है। पुलिस चौकी कलवां में दिए बयान में मृतक के भाई नरिदर सिंह पुत्र कनिया लाल ने बताया कि वीरवार रात करीब साढे नौ बजे हम अपने-अपने मोटरसाइकिल पर अड्डा काहनपुर खूही से गांव खेड़ा कलमोट अपने घर जा रहे थे। जब गांव हरिपुर के नजदीक स्कूल के पास पहुंचे ,तो नन्ने सिंह ने कुछ गाड़ियों को क्रास करने की कोशिश की। इसी बीच सामने से आ रहे टिप्पर की लाइट पड़ने से उसके मोटरसाइकिल का एकदम संतुलन बिगड़ गया और वह टिप्पर के नीचे घुस गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि उक्त हादसा अचानक हुआ है। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत वारिसों का सौंप दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.