Move to Jagran APP

युवक की हत्या मामले में जांच की एक माह में दें रिपार्ट

साथ लगते जिला मोहाली के गांव छज्जूमाजरा के रहने वाले 26 साल के युवक बलजिदर सिंह नोनी के पिछले साल जिला रूपनगर की हद में हुई संदिग्ध हत्या के मामले में जांच करने पहुंचे पंजाब एससी कमिशन के सदस्यों ने अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 10:23 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 10:23 PM (IST)
युवक की हत्या मामले में जांच की एक माह में दें रिपार्ट
युवक की हत्या मामले में जांच की एक माह में दें रिपार्ट

संवाद सहयोगी, रूपनगर: साथ लगते जिला मोहाली के गांव छज्जूमाजरा के रहने वाले 26 साल के युवक बलजिदर सिंह नोनी के पिछले साल जिला रूपनगर की हद में हुई संदिग्ध हत्या के मामले में जांच करने पहुंचे पंजाब एससी कमिशन के सदस्यों ने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने हत्या के इस मामले की पूरी पड़ताल कर एक माह के भीतर कमिशन को रिपोर्ट देने को कहा। कमिशन के सदस्य राज कुमार हंस व नवप्रीत सिेंह ने बताया कि छज्जूमाजरा के रहने वाले जरनैल सिंह की दी गई शिकायत में बताया गया है कि पिछले साल उसके पुत्र का संदिग्ध अवस्था में थाना सिघ भगवंतपुर जिला रूपनगर की हद में कत्ल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। शिकायत में जरनैल सिंह ने अपने गांव के रहने वाले परमिदर सिंहपर यह आरोप भी लगाया है कि उक्त व्यक्ति सरेआम हत्या करने की जिम्मेदारी ले रहा है, फिर भी भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। परमिदर सिंह को उसकी लड़की की हत्या के आरोप में पहले भी सात साल की सजा हो चुकी है तथा अब वह जमानत पर बाहर है। वहीं डीएसपी ने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच की गई । जांच दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि मरने वाले के शरीर पर चोट के चार निशान थे, जबकि मृतक की विसरा रिपोर्ट अभी आनी शेष है, जिसके बाद सही तथ्य सामने आ सकेंगे। इस बारे में निष्पक्ष जांच की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.