Move to Jagran APP

महिला का मोबाइल व नकदी उड़ाई

कुराली शहर के बस स्टैंड पर आज बस में सवार होती एक महिला के बैग को काटते हुए उसमें से महिला का कीमती मोबाइल व नकदी चोरी हो जाने का मामला चर्चा का विषय बन गया जिसके बाद पीड़ित महिला के द्वारा पुलिस को सूचित किया गया लेकिन किसी को पकड़ा नहीं जा सका है। इस बारे जानकारी देती वार्ड नंबर दस चनालों की रहने वाली अमरजीत कौर पत्नी रा¨जदर ¨सह सैनी ने बताया कि आज वो घर से अपने पुत्र के साथ रिश्तेदारी में जाने के लिए निकली थी और स्थानीय बस स्टैंड पर बस के आने का इंतजार कर रही थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Dec 2018 12:15 AM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 12:15 AM (IST)
महिला का मोबाइल व नकदी उड़ाई
महिला का मोबाइल व नकदी उड़ाई

संवाद सहयोगी, कुराली : बस स्टैंड पर शनिवार को बस में सवार होती एक महिला के बैग को काटते हुए उसमें से महिला का कीमती मोबाइल व नकदी चोरी हो जाने का मामला चर्चा का विषय बन गया, जिसके बाद पीड़ित महिला के द्वारा पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन किसी को पकड़ा नहीं जा सका है।

loksabha election banner

इस बारे जानकारी देती वार्ड नंबर दस चनालों की रहने वाली अमरजीत कौर पत्नी रा¨जदर ¨सह सैनी ने बताया कि आज वो घर से अपने पुत्र के साथ रिश्तेदारी में जाने के लिए निकली थी और स्थानीय बस स्टैंड पर बस के आने का इंतजार कर रही थी। उसने बताया कि उसके हाथ में एक हैंड बैग था जिसमें उसने अपना मोबाइल व अपना छोटा पर्स रखा हुआ था जिसमें पैसे थे। उसने बताया कि बस आई तो उसका पुत्र तो तुरंत बस में सवार हो गया लेकिन भीड़ होने के कारण उसे चढ़ने में थोड़ा समय लग गया। उसने बताया कि इसी बीच कुछ भीख मांगने वाली महिलाएं बस में चढ़ व उतर रही थी जोकि दो-तीन बार उसके साथ टकराई लेकिन उसे कुछ पता नहीं चला। उसने बताया कि बस चलने के बाद जब उसने टिकट के पैसे देने के लिए अपने हैंड बैग में हाथ डाला तो उसके होश उड़ गए क्योंकि बैग से उसका मोबाइल व नकदी गायब थे जबकि उसका बैग किसी तेज धार हथियार से एक तरफ से कटा हुआ था। उसने बताया कि उसे समझते देर नहीं लगी कि जो महिलाएं भीख मांगने के लिए बार बार बस में चढ़ते हुए उसके साथ टकरा रही थीं यह काम उन्हीं ने किया है। अमरजीत कौर ने बताया कि उन्होंने बस रुकवाई व वहीं उतरते हुए दोबारा बस स्टैंड पर आ गए लेकिन उस वक्त तक भीख मांगने वाली महिलाएं वहां से गायब हो चुकी थीं। उसने बताया कि उसके बैग से कीमती मोबाइल व लगभग 1800 रूपये की नकदी चोरी हुई है जिस बारे उसने पुलिस को सूचित कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.