Move to Jagran APP

गांधी स्कूल में लगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप

फोटो 15 आरपीआर 10 संवाद सहयोगी रूपनगर रूपनगर की समाज सेवी संस्था एक नूर चेरिटेबल सो

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 06:12 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 06:12 PM (IST)
गांधी स्कूल में लगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप
गांधी स्कूल में लगा कोविड वैक्सीनेशन कैंप

फोटो 15 आरपीआर 10 संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर की समाज सेवी संस्था एक नूर चेरिटेबल सोसाय़टी द्वारा स्थानीय जीएमएन गांधी स्कूल में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से किशोरों के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डा. परमिदर कुमार की देखरेख और एक नूर चेरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह रूबी की अध्यक्षता में लगाए गए इस कैंपों का उदघाटन प्रिसिपल बीपीएस ठाकुर द्वारा किया गया। इस मौके पर चरणजीत सिंह रूबी ने कहा कि कोविड से जारी जंग में हर किसी को वैक्सीनेशन करवाना जरूरी है। उन्होंने यह बताया कि 60 वर्ष से बड़ी आयु वालों के लिए बूस्टर डोज का टीकाकरण भी शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के दोनों टीके लग चुके हैं और उसके बाद 270 दिन भी पूरे हो चुके हैं वो बूस्टर डोज लगवा सकते हैं।

इस कैंप के दौरान सीनियर मेडिकल अफसर डा. तरसेम सिंह के मार्गदर्शन में डा. शालीन वालिया पर आधारित स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 160 किशोरों का टीकाकरण किया गया। सिविल सर्जन डा. परमिदर कुमार ने जिला वासियों से अपील की कि अगर किसी ने अभी तक कोविड वैक्सीन का कोई भी टीका नहीं लगवाया उन्हें बिना देरी पहली डोज का टीकाकरण करवा लेना चाहिए क्योंकि कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बढ़ गया है। इस कैंप को सफल बनाने में राज कुमार कपूर सहित सेवानिवृत शिक्षक रीटा कपिला तथा स्कूल के स्टाफ ने विशेष योगदान दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.