Move to Jagran APP

जिला परिषदों व पंचायत समितियों में जीतेंगे कांग्रेसी प्रत्याशी : भट्ठल

रूपनगर में शुक्रवार को राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री रा¨जदर कौर भट्ठल ने पत्रकारों के साथ बात करते दावा किया है कि राज्य जिला परिषद व पंचायत समितियों के चुनाव कांग्रेसी प्रत्याशी बड़े अंतर के साथ जीतेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 05:49 PM (IST)
जिला परिषदों व पंचायत समितियों में जीतेंगे कांग्रेसी प्रत्याशी : भट्ठल
जिला परिषदों व पंचायत समितियों में जीतेंगे कांग्रेसी प्रत्याशी : भट्ठल

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर में शुक्रवार को राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री रा¨जदर कौर भट्ठल ने पत्रकारों के साथ बात करते दावा किया है कि राज्य जिला परिषद व पंचायत समितियों के चुनाव कांग्रेसी प्रत्याशी बड़े अंतर के साथ जीतेंगे। बीबी भट्ठल गड़ी अजीत ¨सह जाते वक्त कुछ समय के लिए रूपनगर में रूकी थीं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पंजाब वासियों का मोह शिअद से पूरी तरह से भंग हो चुका है क्योंकि लोग यह समझ चुके हैं कि अकालियों ने हमेशा अपने स्वार्थ की राजनीति करते हुए आम लोगों का नुकसान ही किया है। अब जिला परिषद व पंचायत समितियों के चुनाव में भी अकाली प्रत्याशियों को हार का ही सामना करना पड़ेगा। भट्ठल ने वर्तमान राज्य सरकार पंजाब के किसानों सहित बेरोजगारों तथा एससी एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों की समस्याओं का समाधान करने व राज्य के सर्वपक्षीय विकास के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। एक प्रश्न के जवाब में भट्ठल ने कहा कि राज्य अंदर नशों के चलन पर काफी हद तक नकेल कसी जा चुकी है तथा नशे के मुद्दे पर किसी भी स्तर पर समझौते की गुंजाइश नहीं रखी गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब नशों से मुक्त होते हुए आदर्श पंजाब की तरफ कदम बढ़ाने लगा है।

इस मौके कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ पंजाब के चेयरमैन गु¨रदर पाल ¨सह सहित कांग्रेस के शहरी विकास प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला महासचिव जगदीश चंद्र काजला, र¨वदर ¨सह, मंजू वर्मा, लखवंत ¨सह हिरदापुर, सुख¨वदर ¨सह ¨बदरख, राजन यादव, अमृतपाल ¨सह, विकास, ह¨रदर ¨सह मंगा, रा¨जदर ¨सह काईनौर आदि विशेष रूप से मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.