Move to Jagran APP

उद्योगपति बोले- फोकल प्वाइंट का ट्रीटमेंट प्लांट चालू करवाया जाए

कुराली : शहर के फोकल प्वाइंट में रविवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री जगमोहन ¨सह कंग ने उद्योगपतियों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक करते हुए उद्योगपतियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 04:47 PM (IST)
उद्योगपति बोले- फोकल प्वाइंट का ट्रीटमेंट प्लांट चालू करवाया जाए
उद्योगपति बोले- फोकल प्वाइंट का ट्रीटमेंट प्लांट चालू करवाया जाए

संवाद सहयोगी, कुराली : शहर के फोकल प्वाइंट में रविवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री जगमोहन ¨सह कंग ने उद्योगपतियों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक करते हुए उद्योगपतियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

loksabha election banner

बैठक के दौरान उद्योगपति बहादुर ¨सह ओके सहित सुरजीत ¨सह कोहली, एचएस ठुकराल, संदीप सक्सेना, बलवंत ¨सह, हरचरण ¨सह तथा गुरमेल ¨सह पाबला ने फोकल प्वाइंट की समस्याएं कंग व अधिकारियों के समक्ष रखीं। उन्होंने बताया कि फोकल प्वाइंट का सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पिछले काफी समय से ठप पड़ा हुआ है। इस कारण फोकल प्वाइंट का वातावरण दूषित हो रहा है। इलाके में फैली बदबू बरसात के इस मौसम में बीमारियों का कारण बन सकती है। उन्होंने फोकल प्वाइंट की खस्ताहाल सड़कों सहित बरसाती पानी की निकास का प्रबंध न होने, पार्को व ग्रीन बेल्ट की अनदेखी, फोकल प्वाइंट में फैले कूड़ा कर्कट का मुद्दा भी प्रमुखता के साथ उठाया। वक्ताओं ने फोकल प्वाइंट में फायर स्टेशन का प्रबंध किए जाने के साथ-साथ पावर काम विभाग का शिकायत केंद्र स्थापित करने तथा स्ट्रीट लाइटों की दशा सुधारे जाने की मांग भी उठाई।

इस मौके चीफ इंजीनियर आरएस बैंस, एक्सईएन एसके शर्मा, एसडीओ पर¨मदर ¨सह, एसडीई मोहित नागपाल, एक्सईएन राहुल कांसल, एसडीओ राहुल नागपाल, एई संदीप ¨सह, भगवान ¨सह, रमेश भोगल, ठाकुर ¨सह, ईएम चौधरी,अमरीक ¨सह, सोहन सिह, बलप्रीत ¨सह कलसी, बलवंत ¨सह, जगप्रीत ¨सह, गुलजार ¨सह आदि विशेष रूप से हाजिर थे। कंग ने अधिकारियों को समस्याओं का हल करने को कहा

समस्याएं सुनने के बाद जगमोहन ¨सह कंग ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य की हर समस्या का समाधान करते हुए राज्य के विकास के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है। कहा कि इस वचनबद्धता में कोई रूकावट नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न समस्याओं का समाधान पहल के आधार पर करने की अपील भी की तथा यह स्पष्ट रूप से कहा कि इस मामले में उदासीनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.