सेवानिवृत्त कर्मियों ने मांगों पर की चर्चा

पंजाब रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारियों के संगठन पंजाब पेंशनर्स यूनियन ने मंगलवार को बैठक में रोडवेज कर्मचारियों के मसलों तथा रिटायर हो चुके कर्मचारियों की मांगों को हल करवाने के लिए विचार विमर्श किया।

JagranPublish: Tue, 18 Jan 2022 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 03:51 PM (IST)
सेवानिवृत्त कर्मियों ने मांगों पर की चर्चा

जागरण संवाददाता, नंगल: पंजाब रोडवेज के रिटायर्ड कर्मचारियों के संगठन पंजाब पेंशनर्स यूनियन ने मंगलवार को बैठक में रोडवेज कर्मचारियों के मसलों तथा रिटायर हो चुके कर्मचारियों की मांगों को हल करवाने के लिए विचार विमर्श किया। मुख्तियार चंद की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सेंट्रल बाडी के वरिष्ठ पदाधिकारी मुकंद लाल ने बताया कि उनका संगठन 20 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव में निष्पक्ष मतदान के लिए अपना योगदान देगा। इस दौरान सभी राजनीतिक दलों से मांग की जाएगी एक जनवरी 2016 से पे कमिशन की रिपोर्ट कानून के अनुसार दी जाए। रोडवेज में नई बसों का फ्लीट डालने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने तथा महंगाई पर रोक लगाने जैसे मसलों के लिए भी उनका संगठन आवाज बुलंद करेगा। उन्होंने कहा कि वोट सभी का मौलिक अधिकार है। इसलिए सोच समझकर उस नेता व पार्टी को ही वोट दिया जाए, जो जनहित के लंबित पड़े जायज मसलों के निवारण के लिए गंभीरता दिखाने वाला हो। रिटायर कर्मचारियों को एकजुटता से व्यापक जागरूकता पैदा करने की जरूरत है, ताकि लंबे समय से कर्मचारियों के लटकते आ रहे जायज मसलों का समाधान करवाने के लिए पंजाब में ईमानदार सरकार का गठन किया जा सके।

इस मौके पर एसोसिएशन के जमीत सिंह, जसविदर सिंह, रंजीत सिंह, भंडारी राम, हरजिदर सिंह, तरसेम लाल, महेंद्र सिंह प्यारे लाल लखविदर सिंह सेखों, हरविदर सिंह, रोशन लाल, वेद प्रकाश, बाबू तीर्थ राम, रोपड़ से नसीब सिंह, जसवीर सिंह, शेर सिंह, चरण दास, अवतार सिंह, देवराज आदि ने रिटायर ड्राइवर एवं पूर्व प्रधान नसीब सिंह के निधन को लेकर शोक प्रस्ताव लाकर दुखी परिजनों से संवेदना व्यक्त की ।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept