नंगल के बरारी में पांच करोड़ से बना कम्युनिटी सेंटर तैयार

नंगल नगर कौंसिल की ओर से बरारी गांव में बनाए गए आलीशान कम्युनिटी सेंटर का काम पूरा हो चुका है।

JagranPublish: Wed, 27 Oct 2021 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 10:00 PM (IST)
नंगल के बरारी में पांच करोड़ से बना कम्युनिटी सेंटर तैयार

सुभाष शर्मा, नंगल: नंगल नगर कौंसिल की ओर से बरारी गांव में बनाए गए आलीशान कम्युनिटी सेंटर का काम पूरा हो चुका है। यह पहली भव्य इमारत है जो सतलुज नदी के साथ होने के कारण अपने आकर्षण से हर किसी को बर्बस आकर्षित कर रही है। इसके बनने से अब नंगल इलाके के लोगों को शादी समारोहों जैसे आयोजन करने के लिए समीपवर्ती हिमाचल के मैरिज पैलेसों व दूर महानगरों की ओर जाना नहीं पड़ेगा।

पांच करोड़ की लागत से बने कम्युनिटी सेंटर इलाके का एक पहला ऐसा बड़ा प्रोजेक्ट है, जो इलाका वासियों के लिए वरदान साबित होने जा रहा है। यहां बड़े आयोजन करके लोग अपने खर्चे को कम करने के साथ-साथ समय की बचत भी कर सकेंगे। नेशनल हाईवे से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित गांव बरारी में बने इस कम्यूनिटी सेंटर का लोकार्पण जल्द होने जा रहा है। नगर कौंसिल के चेयरमैन अध्यक्ष संजय साहनी के अनुसार पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह 30 अक्टूबर शनिवार को दोपहर तीन बजे पांच करोड़ी कम्युनिटी सेंटर का लोकार्पण करेंगे। चार एकड़ जमीन पर बने कम्युनिटी सेंटर में 10 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है वहीं ऐसी बड़ी पार्किंग का निर्माण भी पूरा हो चुका है , जहां 500 वाहनों को पार्क किया जा सकता है। सतलुज नदी के किनारे बने कम्युनिटी सेंटर हर ऐसी आधुनिक सुविधा से लैस है ,जिसका प्रयोग करके यहां आने वाले लोग सुविधाजनक वातावरण में आयोजनों का आनंद उठा सकेंगे। मेरी महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल है कम्युनिटी सेंटर' फोटो 27 एनजीएल 15 में है। उधर पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने कहा है कि समूचे इलाके की नुहार बदलने के लिए प्रयास बिना भेदभाव से जारी है। वचनबद्धता के साथ प्रदान की जा रही सेवाओं के अंतर्गत ही नंगल में पांच करोड़ की लागत से बना कम्युनिटी सेंटर उनकी महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल है। मन में यह सपना था कि नंगल के लोग शहर में ही शादी समारोह जैसे आयोजन कर सकें, इसलिए सतलुज किनारे 10 हजार लोगों की क्षमता वाले भव्य आलीशान कम्युनिटी सेंटर का निर्माण करवाया गया है। कोशिश की जा रही है कि इलाके में विकास की गति में तेजी को बरकरार रखा जाए।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम