Move to Jagran APP

आनंदपुर साहिब हलके में किया सर्वपक्षीय विकास: केपी

हलका आनंदपुर साहिब से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राणा केपी सिंह ने अपनी चुनाव मुहिम दौरान गांवों का दौरा करके चुनाव प्रचार किया और कांग्रेस पार्टी को जिताने की अपील की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 09:48 PM (IST)
आनंदपुर साहिब हलके में किया सर्वपक्षीय विकास: केपी
आनंदपुर साहिब हलके में किया सर्वपक्षीय विकास: केपी

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: हलका आनंदपुर साहिब से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राणा केपी सिंह ने अपनी चुनाव मुहिम दौरान गांवों का दौरा करके चुनाव प्रचार किया और कांग्रेस पार्टी को जिताने की अपील की। राणा केपी सिंह ने कहा कि आनंदपुर साहिब हलके का सर्वपक्षीय विकास करके उन्होंने अपना वादा पूरा किया है। उन्होंने कहा पिछले पांच सालों दौरान उन्होंने हलके का कोना-कोना घूम कर लोगों की समस्याएं सुनी और उनका हल किया। जिससे अब गांवों के लोगों को और ज्यादा सुविधाएं मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि खरोटे का रेलवे अंडरब्रिज बनाकर उन्होने इलाके की समस्या दूर की थी। राणा ने कहा कि विकास कार्यों को लेकर गांवों के लोगों में भारी उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव के बाद भी पंजाब में दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। इस मौके पर नरिदर पुरी मेंबर जिला परिषद, गुरनाम सिंह सैनी सरपंच, मोहन सिंह भुल्लर सरपंच, सुखदीप सिंह सरपंच, जसविदर सिंह सरपंच, योगेश पुरी पूर्व सरपंच, ज्ञान सिंह, जगत सिंह, जगतार सिंह,जसवीर सिंह सैनी उपस्थित थे।

loksabha election banner

स्वीप अभियान के तहत वोटरों को किया जागरूक

संवाद सहयोगी, रूपनगर: भारतीय चुनाव कमीशन के आदेशों व जिला चुनाव अधिकारी कम डीसी के दिशा निर्देशों पर जिला रूपनगर में स्वीप गतिविधियों के तहत वोटरों को जागरूक करने का अभियान लगातार जारी है।

इसी कड़ी में स्वीप के नोडल अफसर कम जिला खेल अफसर रूपेश कुमार ने अपनी टीम के साथ विधानसभा हलका 50 रूपनगर के अंतर्गत पड़ते पोलिग बूथ नंबर 145 से 159 तक के वोटरों को जहां वोट के अधिकार बारे जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 के लिए लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदान संभव बनाया जा सके। उन्होंने बताया कि इसी अभियान की कड़ी में पोलिग बूथ नंबर 145 से 159 तक के पुरूष व महिला वोटरों सहित थ्रड जैंडर वोटरों को भी वोट के अधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.