Move to Jagran APP

सतलुज स्कूल के समक्ष अभिभावकों ने सरकार के स्कूल बंद फैसले का किया विरोध

कोरोना के कारण पंजाब सरकार ने जो स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है उसका विरोध जारी हैे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 05:00 PM (IST)
सतलुज स्कूल के समक्ष अभिभावकों ने सरकार के स्कूल बंद फैसले का किया विरोध
सतलुज स्कूल के समक्ष अभिभावकों ने सरकार के स्कूल बंद फैसले का किया विरोध

संवाद सहयोगी, रूपनगर : कोरोना के कारण पंजाब सरकार ने जो स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है, उसका विरोध जारी हैे। इस बारे में विद्यार्थियों के अभिभावकों का कहना है कि जब बाजार व अन्य संस्थान खुले हैं तो स्कूलों को बंद करने का क्या औचित्य है।

loksabha election banner

रविवार को सतलुज पब्लिक स्कूल हुसैनपुर के समक्ष स्कूल के विद्यार्थियों के अभिभावकों ने स्कूलों को बंद करने के सरकारी फैसले का विरोध करते हुए हाथों तख्तियां पकड़ सरकार विरोधी नारे लगाए। अभिभावकों ने कहा कि सभी बाजार, माल, होटल, दफ्तर व अन्य संस्थान अगर खुल सकते हैं तो स्कूलों को क्यों बंद कर बच्चों का भविष्य क्यों खराब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते विद्यार्थियों का पिछला पूरा साल तो खराब हुआ है लेकिन इस साल को भी सरकार गलत फैसले सुनाकर खराब करने पर तुली हुई है। उन्होंने पंजाब सरकार एवं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह सहित शिक्षा मंत्री विजयइंद्र सिगला से मांग की कि स्कूलों को बंद करने के बजाय स्कूलों में ऐसी व्यवस्था बनाई जाए जिससे स्कूलों को कोरोना के दायरे से मुक्त रखा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.