Move to Jagran APP

कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद करने का किया विरोध

राज्य में कोरोना के बढ़ते केस को ध्यान में रखते हुए राज्यभर में सभीे स्कूलों को बंद किया गया है लेकिन लंबे समय से बंद चले आ रहे स्कूलों को लेकर अब विद्यार्थियों सहित उनके अभिभावकों तथा स्कूल के स्टाफ ने कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद रखने का विरोध शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 06:00 PM (IST)
कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद करने का किया विरोध
कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद करने का किया विरोध

संवाद सहयोगी, रूपनगर: राज्य में कोरोना के बढ़ते केस को ध्यान में रखते हुए राज्यभर में सभीे स्कूलों को बंद किया गया है, लेकिन लंबे समय से बंद चले आ रहे स्कूलों को लेकर अब विद्यार्थियों सहित उनके अभिभावकों तथा स्कूल के स्टाफ ने कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद रखने का विरोध शुरू कर दिया है। रूपनगर में सेंट कार्मल स्कूल के समक्ष शुक्रवार को साहिबजादा अजीत सिंह अकादमी के समक्ष फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एंड एसोसिएशन पंजाब की काल पर स्कूल के स्टाफ सहित विद्यार्थियों के अभिभावकों तथा शिक्षकों ने इसके विरोध में नारेबाजी की । अभिभावकों ने कहा कि कोरोना की आड़ में स्कूलों को बंद रखना सही नहीं है। एसोसिएशन के नेता सुखजिदर सिंह ने बताया कि पिछले साल भी स्कूल बंद रहे थे। इससे विद्यार्थियों की पढ़ाई का बड़ा नुकसान हआ। अब फिर से स्कूलों को बंद कर दिया गया है। राज्य में प्राइवेट स्कूलों के साथ विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों, शिक्षकों तथा स्टाफ सहित किल 45 लाख लोग जुड़े हुए हैं, जोकि स्कूलों के बंद होने के कारण परेशान हैं। अभिभावकों में तरसेम सिंह सहित रोहित कुमार, सीमा रानी, सुखप्रीत कौर, राज कुमार, हरजाप सिंह आदि ने कहा कि जब स्कूलों के स्टाफ की वैक्सीनेशन हो चुकी है व स्कूलों में कोविड नियमों का पालन किया जा रहा है, तो स्कूलों को बंद रखने का क्या औचित्य है। इसलिए सरकार सभी के हित में स्कूलों को जल्द खोले।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.