Move to Jagran APP

टूटी सड़क गहरे गड्ढे, यह है नूरपुरबेदी शहर की पहचान

कई वर्षों से नूरपुरबेदी शहर के बजार की मुख्य सड़क की हालत खास्ता होने के चलते यहां के दुकानदार जहां परेशान हैं वही राहगीरों को भी हर दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 03:36 PM (IST)
टूटी सड़क गहरे गड्ढे, यह है नूरपुरबेदी शहर की पहचान
टूटी सड़क गहरे गड्ढे, यह है नूरपुरबेदी शहर की पहचान

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: कई वर्षों से नूरपुरबेदी शहर के बजार की मुख्य सड़क की हालत खास्ता होने के चलते यहां के दुकानदार जहां परेशान हैं, वही राहगीरों को भी हर दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। संबंधित विभाग इस समस्या के बारे में अंजान बना हुआ है। विभाग की उदासीनता से दुकानदारों और शहर वासियों में काफी रोष है। उल्लेखनीय है कि शहर के मेन बजार की उक्त एक मात्र सड़क से प्रतिदिन आसपास के दर्जन गांवों के लोग नूरपुरबेदी बाजार में खरीदारी के लिए आते हैं। सड़क लगभग पूरी तरह से टूट चुकी है। जहां थोड़ी बारिश होने पर बजार की यह सड़क छप्पड़ का रूप धारण कर लेती है, जिस कारण दुकानदारों सहित ग्राहकों को भी बड़ी परेशानी झेलनी पड़ती है। दुकानदारों के अनुसार सड़क की कई वर्ष पहले रिपेयर की गई थी, जिसके बाद इस सड़क की तरफ किसी ने भी ध्यान देना उचित नहीं समझा। शहरवासियों का कहना है कि सरकार प्रतिदिन विकास करवाए जाने का ढोल तो पीटती है, लेकिन ऐसी टूटी सड़कें सरकार के दावों की पोल खोल रही हैं। राम लीला कमेटी के अध्यक्ष विजय शर्मा, गुरप्रीत घुग्गी, सोहन लाल बंगा, गुरमेल सिंह सैणी, जोगिन्द्र लूंबा, संजय वर्मा, सनातम धर्म सभा के अध्यक्ष बलवीर चंद सहित शहरवासियों ने मांग की है कि इस सड़क की जल्द से जल्द रिपेयर करवाई जाए, ताकि दुकानदारों के साथ आम लोगों को भी राहत मिल सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.