Move to Jagran APP

भाखड़ा नहर में बहा बाइक सवार युवक

रूपनगर गांव फूलपुर ग्रेवाल के पास भाखड़ा नहर के पुल को पार करने की कोशिश में एक मोटरसाइकिल सवार सीधा मोटर साइकिल सहित नहर में गिर गया और देखते ही देखते पानी के तेज बहाव में बह गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 09:16 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 06:25 AM (IST)
भाखड़ा नहर में बहा बाइक सवार युवक
भाखड़ा नहर में बहा बाइक सवार युवक

संवाद सहयोगी, रूपनगर

loksabha election banner

गांव फूलपुर ग्रेवाल के पास भाखड़ा नहर के पुल को पार करने की कोशिश में एक मोटरसाइकिल सवार सीधा मोटर साइकिल सहित नहर में गिर गया और देखते ही देखते पानी के तेज बहाव में बह गया। राहगीर लखवीर सिंह ने बताया कि वो भाखड़ा नहर के पुल की तरफ जा रहा था, उसी वक्त वहां से गुजरने वाली एक बुजुर्ग महिला ने उसे बताया कि एक युवक मोटर साइकिल सहित नहर में गिर गया है। उसने बताया कि पता चलते ही वो भाखड़ा नहर के पुल की तरफ दौड़े, जहां पहले से कुछ लोग पटके व परने आदि नहर में गिरा बचाव की कोशिश कर रहे मोटर साइकिल सवार को निकालने की कोशिश करने में लगे हुए थे। उसने बताया कि मौका देख वो पास लगती पुलिस पोस्ट पर गया व वहां से रस्सा लेकर आया लेकिन उस वक्त तक नहर में गिरा मोटर साइकिल सवार आंखों से ओझल हो चुका था व समझा जा रहा है कि वो पानी में डूबने के बाद पानी के बहाव के साथ आगे निकल गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.