Move to Jagran APP

ट्रक से टकराया बाइक सवार, मौत

नूरपुरबेदी नूरपुरबेदी-नंगल मार्ग पर स्थित गांव साऊपुर के पास एक भयानक सड़क हादसे के कारण मोटरसाइकिल सवार की ट्रक के साथ टकराने से मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 10:04 PM (IST)
ट्रक से टकराया बाइक सवार, मौत
ट्रक से टकराया बाइक सवार, मौत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी

loksabha election banner

नूरपुरबेदी-नंगल मार्ग पर स्थित गांव साऊपुर के पास एक भयानक सड़क हादसे के कारण मोटरसाइकिल सवार की ट्रक के साथ टकराने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के ऊना से राजस्थान के किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा रहे ट्रक (एचपी 20 ई 8226) के साथ मोटरसाइकिल सवार की टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मोटर साइकिल सवार की पहचान मनदीप ¨सह गढ़दीवाल जिला होशियारपुर के तौर पर हुई है। इस सड़क हादसे में मृतक मोटरसाइकिल सवार मनजीत ¨सह का सिर ट्रक के साथ टकराने के कारण बुरी तरह से फट गया तथा उसका दिमाग का हिस्सा बाहर निकल आया। मृतक सवार के थैले में कपड़े तथा अन्य समान भी सड़क पर बिखर गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ थाना नूरपुर बेदी द¨वदर कुमार अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक की पहचान कराने के लिए उसके मोटरसाइकिल के दस्तावेज देखे। जिससे पता लगा कि मृतक नौजवान गढ़दीवाला नजदीक के किसी गांव का रहने वाला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार मनजीत ¨सह अपनी बहन के पास से गांव नवां गांव (चंडीगढ़) से अपने गांव के वापस जा रहा था। जब वह गांव साऊपुर के पास पहुंचा तो उसकी टक्कर ट्रक के साथ हो गई। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मृतक के बुरी तरह बिखरे शव को पोस्टमार्टम के लिए आनंदपुर साहिब सरकारी अस्पताल के लिए भेजा । थाना प्रमुख नूरपुरबेदी इंस्पेक्टर देस राज ने बताया कि मृतक के वारिसों के साथ संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर मौके पर मौजूद ट्रक मालिक के रिश्तेदारों का कहना है कि मोटर साइकिल सवार ने उनके ट्रक में गलत साइड आ कर टक्कर मारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.