Move to Jagran APP

महिला पार्षद की कैबिनेट मंत्री चन्नी से फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वाट्सएप ग्रप की वायरल

मोरिडा सिटी थाना पुलिस ने एक महिला कांग्रेस पार्षद के बयान पर कैबिनेट मंत्री के साथ उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे वाट्सएप ग्रप पर वायरल करने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:43 PM (IST)
महिला पार्षद की कैबिनेट मंत्री चन्नी से फोटो के साथ छेड़छाड़  कर वाट्सएप ग्रप की वायरल
महिला पार्षद की कैबिनेट मंत्री चन्नी से फोटो के साथ छेड़छाड़ कर वाट्सएप ग्रप की वायरल

जागरण संवाददाता, रूपनगर: मोरिडा सिटी थाना पुलिस ने एक महिला कांग्रेस पार्षद के बयान पर कैबिनेट मंत्री के साथ उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे वाट्सएप ग्रप पर वायरल करने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज किया है। एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि गुरप्रीत कौर वासी नजदीकी रेस्ट हाउस वार्ड नंबर पांच मोरिडा ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए हैं कि उसके घर वाले को किसी ने बताया कि वाट्सएप पर एक फोटो सहित मैसेज वायरल हो रहा है। इसमें कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के साथ उसकी फोटो पर लिखा हुआ है कि लोग ऐसे लोगों को वोट डालते हैं, जो जिसके घर जाते है, उनके घर के सदस्यों पर बुरी नजर रखते हैं। उन्होंने बताया कि शेयर की गई फोटो 17 फरवरी 2021 की है। उस दौरान जब पार्षद चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस के जीते हुए मोरिडा शहर के विजेता पार्षदों की बैठक रखी हुई थी। इसमें वह और उसके सभी कांग्रेस पार्टी से संबंधित पार्षद व कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी भी मौजूद थे। उस समय करवाई गई फोटो को किसी और फोटो के साथ तोड़ मरोड़कर गलत ढंग से बनाकर वाट्सएप पर शेयर किया गया है। यह सब जानबूझकर उसकी छवि को खराब करने के लिए किया गया है। इस संबंधी हमने अपने आधार पर इस फोटो को शेयर करने वाले की तलाश की। इस दौरान पता लगा कि यह फोटो 9815098154 मोबाइल नंबर से शेयर की गई है। यह नंबर लखबीर सिंह गांव हाफिजाबाद थाना चमकौर साहिब के रहने वाले का थ। उसने यह जानते हुए कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखती है, पर उसेअपमानित करने के इरादे से यह फोटो जानबूझकर शेयर की है। मोरिडा पुलिस ने गुरप्रीत कौर के बयान के आधार पर लखबीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.