Move to Jagran APP

कोरोना वायरस के खिलाफ नंगल में भी टीकाकरण अभियान शुरू, 26 हेल्थ वर्कर्स ने लगवाए टीके

कोरोना वायरस के खिलाफ नंगल में भी टीकाकरण अभियान शुरू 26 हेल्थ वर्कर्स ने लगवाए टीके

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 12:17 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 12:17 AM (IST)
कोरोना वायरस के खिलाफ नंगल में भी टीकाकरण अभियान शुरू, 26 हेल्थ वर्कर्स ने लगवाए टीके
कोरोना वायरस के खिलाफ नंगल में भी टीकाकरण अभियान शुरू, 26 हेल्थ वर्कर्स ने लगवाए टीके

जागरण संवाददाता, नंगल : कोरोना वायरस के खिलाफ भारत में टीकाकरण अभियान के पहले चरण का कार्य नंगल में भी शुरू हो गया है। बीबीएमबी अस्पताल में प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. शालिनी चौधरी ने खुद वैक्सीन का टीका लगवाकर अभियान शुरू किया। इसके बाद दिन भर चले टीकाकरण में 26 हेल्थ वर्कर्स एवं स्टाफ को टीके लगाए गए। रुपनगर के सिविल सर्जन के अलावा भाखड़ा बाध के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज, एसडीएम कन्नू गर्ग, तहसीलदार राम किशन ने खुद अस्पताल में पहुंचकर चल रही वैक्सीनेशन ड्राइव का जायजा लेते हुए चिकित्सा कर्मचारियों के हौसले को सराहनीय बताया। डा. शालिनी ने बताया कि उन्होंने खुद टीका लगवाकर अभियान को शुरू किया है। अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों ने भी टीके लगवा कर अभियान को प्रभावी असरदार बनाने में सहयोग दिया है। संवाद सहयोगी,आनंदपुर साहिब : भाई जैता जी सिविल अस्पताल आंनदपुर साहिब में कोविड -19 वैक्सीनेशन के पहले दौर में सेहत कर्मियों के टीकाकरण की शुरूआत की गई।

loksabha election banner

कोविड -19 वैक्सीन टीकाकरण के प्रबंधों के बारे में डा. चरनजीत कुमार ने कहा एडीसी दीप शिखा शर्मा और एसडीएम कन्नू गर्ग द्वारा कोविड सेशन साइट का दौरा करते समूह प्रबंधों का निरीक्षण किया गया और सेशन पर तैनात कर्मचारियों को जरूरी हिदायतों का पालन करने के लिए जरूरी हिदायतें दी। उन्होंने कहा ने कहा कि लंबे समय से कोरोना वैक्सीन का इंतजार था और वो आज खत्म हुआ। उन्होंने कहा यह वैक्सीन 100 प्रतिशत सुरक्षित है और माहिरों की निगरानी में ही इस वैक्सीन को सेहत कर्मियों के लगाया जा रहा है। न्होंने पहले सेान की कामयाबी की खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह आशा करते हैं कि यह वैक्सीन लोगों को कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से निजात दिलाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.