Move to Jagran APP

नगर कौंसिल की बैठकों को पारदर्शी बनाकर खत्म करेंगे भ्रष्टाचार : आप

शहर के वार्ड नंबर एक से रविवार को आम आदमी पार्टी ने एकजुटता के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 06:08 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 06:08 PM (IST)
नगर कौंसिल की बैठकों को पारदर्शी बनाकर खत्म करेंगे भ्रष्टाचार : आप
नगर कौंसिल की बैठकों को पारदर्शी बनाकर खत्म करेंगे भ्रष्टाचार : आप

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर के वार्ड नंबर एक से रविवार को आम आदमी पार्टी ने एकजुटता के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। शुरू किए गए जागरूकता कार्यक्त्रम के तहत पार्टी के सीनियर लीडर डा. संजीव गौतम, बाबू चमन लाल के साथ मौजूद प्रत्याशी संजीव राणा, केसरी देवी ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर झाड़ू लगाकर लोगों को यह संदेश देने का प्रयास किया कि सभी इस बार निष्पक्षता से मतदान करके शहर के लिए अच्छा वातावरण तैयार करें ताकि 120 करोड़ की नगर कौंसिल के कार्यो को भ्रष्टाचार से मुक्त किया जा सके।

loksabha election banner

डा. संजीव गौतम ने कहा कि वह पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि आम आदमी पार्टी नगर कौंसिल की सत्ता पर आते ही सभी विकास कायरें की बैठकों को पारदर्शी बनाने के लिए मीडिया की मौजूदगी को सुनिश्चित बनाएगी। सभी बैठकें प्रेस मीडिया की मौजूदगी में हुआ करेंगी जबकि पहले पिछले 10 सालों से प्रेस मीडिया के प्रवेश पर बैठकों में रोक लगा रखी है। इस बारे में हाईकोर्ट में जनहित याचिका भी दायर है। इसलिए सर्वप्रथम इस बड़े कार्य को अमलीजामा पहनाकर कार्यो में पारदर्शिता लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि शहर में बिना भेदभाव से अनिवार्य विकास कायरें के लिए काम करना, स्वच्छता, पेयजल की समस्या का समाधान, स्ट्रीट लाइट, सभी वाडरें में एक समान विकास जैसे कई ऐसे जरूरी कार्य हैं जिनको पूरा करके शहर की तकदीर व नुहार बदली जा सकती है। इस मौके पर एनजीओ ग्रीन अर्थ के चेयरमैन प्रवीन कुमार, शिव कुमार शर्मा आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.