Move to Jagran APP

लुधियाना के लापता व्यापारी की गाड़ी कीरतपुर साहिब में नहर किनारे से मिली

लुधियाना के एक प्रसिद्ध व्यापारी के लापता होने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 11:12 PM (IST)
लुधियाना के लापता व्यापारी की गाड़ी कीरतपुर साहिब में नहर किनारे से मिली
लुधियाना के लापता व्यापारी की गाड़ी कीरतपुर साहिब में नहर किनारे से मिली

संवाद सूत्र, श्री कीरतपुर साहिब: लुधियाना के एक प्रसिद्ध व्यापारी के लापता होने का मामला सामने आया है। उसकी कार श्री कीरतपुर साहिब भाखड़ा नहर की कच्ची पटरी पर संदिग्ध हालत में खड़ी मिली, जिसके बाद उसके पारिवारिक सदस्य थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस को सूचित कर अपने साथ लुधियाना ले गए। मंगलवार प्रात: लोगों ने एक कार (पीबी10डीयू0026) को नहर की कच्ची पटरी पर खड़ा हुआ देखा। शीशे पर एक कागज का टुकड़ा चिपकाया हुआ था, जिस पर सागर नागपाल, निवासी 26 न्यू माडल टाउन लुधियाना सहित मोबाइल नंबर 8556000026 तारीख 18 नवंबर लिखा हुआ था। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इस बारे कार मालिक के पारिवारिक सदस्यों को भी जानकारी मिल गई जोकि खुद भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे थाना श्री कीरतपुर साहिब के जांच अधिकारी एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि ये कार सागर नागपाल पुत्र चंचल नागपाल निवासी न्यू माडल टाउन लुधियाना की है। सागर नागपाल के परिवार ने हमारे पास कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई। यह मसला लुधियाना का है। इस केस की छानबीन भी लुधियाना पुलिस ही करेगी। ि

prime article banner

शेयर मार्केट और प्रापर्टी का काम करता है सागर सागर नागपाल के पिता चंचल नागपाल ने बताया कि हमारा ट्रैवल कंपनी, शेयर मार्केट और प्रॉपर्टी का काम है। सागर नागपाल विवाहित है। वह सोमवार से लापता है। उसकी कार कीरतपुर साहिब नहर किनारे खड़ी हुई मिली है। कार के शीशे पर जो कागज लगा हुआ मिला है, उस पर सिर्फ घर का पता और मोबाइल नंबर पर अपना नाम ही लिखा हुआ था।

फॉर्मेट किया हुआ मोबाइल मिला संदिग्ध हालात में लापता होने बारे पिता ने कहा कि हमें उसका सिर्फ मोबाइल मिला है, जो फॉर्मेट किया हुआ है। उसका पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, सोने की अंगूठियां व सोने की चेन भी नहीं मिली हैं। अगर उसने कोई गलत कदम उठाना होता, तो वह गाड़ी में अपने मोबाइल के साथ अपना पर्स, ड्राइविग लाइसेंस, पैसे, अंगूठियां व चेन भी रखकर जात। हो सकता है कि वह नहर किनारे गाड़ी खड़ी कर किसी और के साथ कहीं चला गया हो। वह अपने बेटे की अपनी रिश्तेदारी और आसपास खोज कर रहे हैं। वह लुधियाना जा रहे हैं और वहां पुलिस के पास बेटेकी गुमशुदगी की रपट दर्ज करवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.