Move to Jagran APP

एसडीओ के व्यवहार पर भड़के कीमैन व पंप आपटेर, शाम तक बंद रखी पानी की सप्लाई

नगर कौंसिल रूपनगर के वाटर वकर्स ब्रांच के कर्मचारी मंगलवार को समय भड़क गए जब सीवरेज बोर्ड के एसडीओ अरविद मेहता ने एसओ अमनदीप शर्मा से बातचीत करते हुए अपनी समस्या लेकर गए कर्मचारियों को अनपढ़ और काला पीला कहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 08:28 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 08:28 PM (IST)
एसडीओ के व्यवहार पर भड़के कीमैन व पंप आपटेर, शाम तक बंद रखी पानी की सप्लाई
एसडीओ के व्यवहार पर भड़के कीमैन व पंप आपटेर, शाम तक बंद रखी पानी की सप्लाई

जागरण संवाददाता, रूपनगर : नगर कौंसिल रूपनगर के वाटर वकर्स ब्रांच के कर्मचारी मंगलवार को समय भड़क गए, जब सीवरेज बोर्ड के एसडीओ अरविद मेहता ने एसओ अमनदीप शर्मा से बातचीत करते हुए अपनी समस्या लेकर गए कर्मचारियों को अनपढ़ और काला पीला कहा। इसका विरोध करते हुए सभी कीमैन, ऑपरेटरों ने शहर में दोपहर दो बजे की पानी की सप्लाई करने से मना कर दिया, जिसके बाद एक्सईएन सीवरेज बोर्ड राहुल कौशल, ईओ नगर कौंसिल रूपनगर भजन चंद ने मामले को संभालते हुए कर्मचारियों और एसडीओ के बीच बैठकर मामला सुलझाया। एसडीओ मेहता ने अपने व्यवहार के लिए सार्वजनिक रूप से खेद जताते हुए वाटर वकर्स कर्मचारियों के प्रधान परितोष भट्टी को गले मिले। इसके बाद पानी की सप्लाई शहर में छोड़ी गई।

prime article banner

वाटर वकर्स के प्रधान परितोष भट्टी ने कहा कि सीवरेज और वाटर सप्लाई विभाग पानी की सप्लाई ही नहीं दे रहे इसलिए वो समस्या लेकर ईओ दफ्तर गए थे। ईओ के दफ्तर में उपलब्ध न होने की वजह से वो एसओ (सेंक्शन आफिसर) के पास गए थे।

मंगल सुबह जल सप्लाई विभाग के कीमैन, ऑपरेटर पानी की कमी को लेकर नगर कौंसिल ईओ के पास गए। लेकिन ईओ के न मिलने पर सभी कर्मचारी एसओ अमनदीप शर्मा के पास गए। उन्होंने एसओ को बताया कि शहर में पानी की सप्लाई बाधित हो रही है, क्योंकि सीवरेज बोर्ड उनको पूरा पानी नहीं दे रहा। जिस कारण शहरवासी उनके साथ झगड़ा करते है। उनकी बात सुनने के बाद जब एसओ ने सीवरेज बोर्ड के एसडीओ अरविद मेहता से फोन पर बात की तो एसडीओ ने फोन पर कहा कि कालिया जेहा उहनां नूं लैके आया होणा, ड्रामा करदे ने अनपढ़ जेहे। इतनी बात सुनते ही सभी कर्मचारी भड़क गए और एकत्र होकर मेन वाटर वर्कस में चले गए, जिसके बाद उन्होंने दोपहर की पानी की सप्लाई शहर में नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.