Move to Jagran APP

अलग -अलग झगड़ों में महिला समेत पांच घायल

रूपनगर रूपनगर में हुए दो अलग अलग झगड़ों में महिला सहित कुल पांच लोग घायल हो गए , जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया है जबकि दोनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 09:46 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 09:46 PM (IST)
अलग -अलग झगड़ों में महिला समेत पांच घायल
अलग -अलग झगड़ों में महिला समेत पांच घायल

संवाद सहयोगी, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर में हुए दो अलग अलग झगड़ों में महिला सहित कुल पांच लोग घायल हो गए , जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया है जबकि दोनों ही मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल में दाखिल घायल साहिल पुत्र सुरेश कुमार वासी उच्चा खेड़ा ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के घर में खाना खाने के लिए जा रहा था लेकिन जब उनके घर के पास पहुंचा तो घर के सामने पड़ोसियों ने अपना मोटर साइकिल खड़ा किया हुआ था। उसने बताया कि उसके द्वारा जब इस बात का विरोध किया गया तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया जिससे वो घायल हो गया। दूसरी तरफ पड़ोसी आरीष कुमार व अमन पुत्र प्रदीप कुमार वासी ऊंचा खेड़ा ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़े थे जबकि उनके घर के सामने रहने वालों ने अचानक उनके साथ गाली गलोच शुरु कर दी तथा जब विरोध किया तो उन्होंने घर में घुस कर हमला कर दिया। तीनों अस्पताल में दाखिल हैं जबकि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसी प्रकार साथ लगते गांव ख्वासपुरा में गली अंदर रेहड़ी खड़ी करने के मामले को लेकर हुए झगड़े एक महिला सहित दो लोग घायल हुए। इस झगड़े में घायल गुरमीत ¨सह (40) ने बताया कि उसने अपने मकान की रिपेयर शुरू करवा रखी है जिसको लेकर वो रेहड़ी पर ईंटों की ढुलाई कर रहा था। उसने बताया कि गली में रेहड़ी बार आने से खफा होकर पड़ोसियों ने पहले उसके साथ बहस की जिसके बाद अचानक उस पर हमला करते हुए घायल कर दिया जिसके बाद उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जबकि दूसरी तरफ गुरनाम कौर पत्नी हरदीप ¨सह ने आरोप लगाया कि गली में रेहड़ी खड़ी होने के कारण रास्ता बंद हो गया था जिसके लिए उसने जब बात करनी चाही तो पहले गुरमीत ¨सह ने उसे गालियां दी जबकि बाद में उसकी पत्नी ने अचानक उस पर हमला करते हुए उसे घायल कर दिया। घटना के बाद से दोनों सिविल अस्पताल में दाखिल हैं जबकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.