Move to Jagran APP

पुल की टूटी रेलिंग, लोगों ने भारी वाहनों को रोक किया प्रदर्शन

आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल नहर की पटड़ी पर भाखड़ा नहर की पटड़ी और पुल से गुजरते भारी वाहनों से परेशान गांव नक्कियां के लोगों ने रविवार को भारी वाहनों का रास्ता रोका और बाद में आगे से इस पटड़ी से ना निकलने की चेतावनी देकर जाने दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 07:18 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 07:18 PM (IST)
पुल की टूटी रेलिंग, लोगों ने भारी वाहनों को रोक किया प्रदर्शन
पुल की टूटी रेलिंग, लोगों ने भारी वाहनों को रोक किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब : आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल नहर की पटड़ी पर भाखड़ा नहर की पटड़ी और पुल से गुजरते भारी वाहनों से परेशान गांव नक्कियां के लोगों ने रविवार को भारी वाहनों का रास्ता रोका और बाद में आगे से इस पटड़ी से ना निकलने की चेतावनी देकर जाने दिया।

loksabha election banner

इस मौके गांव नक्कियां की सरपंच गुरदीप कौर, समाजसेवक दविदर सिंह, मैंबर पंचायत रेशमा देवी, जसवीर कौर, जीत राम, डाक्टर लशकर सिंह ने बताया कि ट्रक व टोल प्लाजा की पर्ची बचाने के चक्कर में कोटला बस अड्डे से आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल के पुल से नक्कियां पावर हाउस के पास से गुजरते हुए आनंदपुर साहिब से कीरतपुर साहिब मुख्य सड़क पर आ जाते हैं। गांव नक्कियां पावर हाऊस के पास नहर के पुल पर लगाई गई लोहे की रेलिग भारी वाहनों के निकलने कारण टूट चुकी है, जिस कारण कोई भी वाहन सीधा नहर में गिरने से किसी समय कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

ग्रामीणों ने बताया कि नहर की पटड़ी बाई ओर से बैठ चुकी है, जहां विभाग की ओर से रेत की बोरियां लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पटड़ी और पुल पर भी गहरे गड्ढे पड़े हुए हैं, जिन को पंचायत ने खुद पत्थर बजरी गिरा कर भरा है और सड़क को चलने योग्य बनाया है।

उन्होंने डीसी पनगर सोनाली गिरी, एसएसपी रूपनगर से मांग की है कि नहर की पटड़ियों पर भारी वाहनों पर रोक लगाई जाए, नहर की पटड़ियां, पुल और रेलिग की जल्द से जल्द रिपेयर करवाई जाए। इस मौके राम प्रकाश, रमेश चंद, तरसेम लाल, संतोख सिंह, कुलविदर सिंह, सुखविदर सिंह, सवरनजीत सिंह, सरवण सिंह, कमल सिंह, मलकियत सिंह, जसवीर कौर, रेखा रानी, सुखविदर कौर, सुलिदर देवी, हरमन कौर, ममता उपस्थित थे।

रोजाना सड़क से गुजरते हैं अधिकारी, नहीं दे रहे ध्यान

ग्रामीणों ने बताया कि समस्या के बारे में विभाग को कई बार बताया जा चुका है लेकिन विभाग कोई कार्रवाई नहीं करता। जबकि रोजाना विभागों के अधिकारी इसी रास्ते से हो कर पावर हाऊस नक्कियां के लिए जाते हैं से गुारते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.