Move to Jagran APP

भाजपा छोड़कर काग्रेस में शामिल हुए सरपंच व पंचायत सदस्य

नंगल उपमंडल के गाव सिंहपुरा प्लासी के सरपंच बलविंदर सिंह व छोटेवाल पंचायत के सदस्य मनजीत सिंह सोढ़ी काग्रेस में शामिल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 07:49 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 07:49 PM (IST)
भाजपा छोड़कर काग्रेस में शामिल हुए सरपंच व पंचायत सदस्य
भाजपा छोड़कर काग्रेस में शामिल हुए सरपंच व पंचायत सदस्य

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल उपमंडल के गाव सिंहपुरा प्लासी के सरपंच बलविंदर सिंह व छोटेवाल पंचायत के सदस्य मनजीत सिंह सोढ़ी काग्रेस में शामिल हो गए हैं। पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह ने बताया कि भाजपा छोड़कर काग्रेस में शामिल हुए वर्कर्स का पूरा सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि काग्रेस पार्टी की नीतिया जनहित में हैं तथा इलाके में रिकार्ड विकास जारी है। इसीलिए लगातार काग्रेस पार्टी को जन समर्थन मिलता जा रहा है । इस मौके पर सरपंच रामपाल ने कहा कि स्पीकर राणा केपी सिंह के निर्देशों से गावों को शहरों जैसा बनाने के लिए लगातार प्रयास जारी हैं। लोग विकास से खुश नजर आ रहे हैं। यही कारण है कि लगातार भाजपा व अन्य दलों को छोड़कर जनप्रतिनिधि काग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने स्पीकर की ओर से ग्रामीण इलाकों में विकास करवाने के लिए दिए जा रहे सहयोग के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपने गावों को भी शहरों जैसा बनाने की दिशा में लगातार प्रयासरत हैं। आगे भी बेहतरी के लिए कोशिश जारी रहेगी। इस अवसर पर ब्लाक समिति श्री आनंदपुर साहिब के चेयरमैन राकेश कुमार चौधरी ने कहा कि ऐसा पहली बार है जब इलाके में रिकार्ड विकास कार्य ग्रामीणों के हित में किए जा रहे हैं। पार्टी के सभी वर्कर भी इमानदारी से जनहित में सहयोग दे रहे हैं । वहीं स्पीकर राणा केपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने वालों को पार्टी पूरा बनता मान- सम्मान देते है। यही कारण है कि अन्य दलों को छोड़ बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.