Move to Jagran APP

भाजपा ने कौंसिल चुनाव के लिए नियुक्त किए सात प्रभारी

नंगल नगर कौंसिल के 14 फरवरी को होने जा रहे चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने आवेदन प्रस्तुत करने के लिए प्रभारी अधिकृत कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:10 AM (IST)
भाजपा ने कौंसिल चुनाव के लिए नियुक्त किए सात प्रभारी
भाजपा ने कौंसिल चुनाव के लिए नियुक्त किए सात प्रभारी

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल नगर कौंसिल के 14 फरवरी को होने जा रहे चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने आवेदन प्रस्तुत करने के लिए प्रभारी अधिकृत कर दिए हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह अठवाल, हल्का प्रभारी डा. परमिंदर शर्मा, प्रातीय कार्यकारिणी सदस्य राकेश शर्मा पिंकी व अन्य पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता में बताया कि नंगल नगर कौंसिल में चुनाव लड़ने के इच्छुक भाजपा के दावेदार डा. ईश्वर चंद्र सरदाना, राजेश चौधरी को प्रभारी नियुक्त किया गया है। आनंदपुर साहिब के लिए सतवीर सिंह राणा, कीरतपुर साहिब से रजनीश जोशी, रोपड़ से राजेश्वर जैन, मोरिंडा से जितेंद्र कुमार गुम्भर तथा चमकौर साहिब से परवेश गोयल को प्रभारी नियुक्त किया गया है। चुनाव लड़ने वाले भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके के उक्त प्रभारियों को 21 जनवरी शाम पांच बजे तक आवेदन पत्र सौंप सकते हैं। आवेदनों की समीक्षा पार्टी हाईकमान करेगी। संभावित रूप से 26 जनवरी को जिला रूपनगर की नगर कौंसिलों के भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आरक्षित वर्ग के प्रत्याशियों से 500 रुपये तथा जनरल वर्ग के प्रत्याशियों से 1000 रुपये की राशि फीस के रूप में ली जाएगी। इस मौके पर चंद्र कुमार बजाज, मुकेश नड्डा, कंवर पोसवाल, राकेश शर्मा पम्मी, महेश कालिया, पवन जगोता आदि भी मौजूद थे। वहीं

loksabha election banner

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा के हल्का प्रभारी डा. परमिंदर शर्मा ने कांग्रेस की ओर से स्पीकर राणा केपी सिंह के दिए उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसके तहत उन्होंने कहा था कि भाजपा का हाल इस समय बिना दूल्हे वाली बरात का है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस यह बताए कि उनका जिला अध्यक्ष कौन है व राष्ट्र स्तर पर कांग्रेस का नेतृत्व कौन कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि नंगल में राष्ट्रीय राज मार्ग मंत्रालय की ओर से निर्माणाधीन फोरलेन फ्लाईओवर केंद्र सरकार की देन है। भाजपा के करवाए जा रहे कार्यो पर ही कांग्रेस दावे कर रही है। कांग्रेस ने यदि कुछ करवाया है, तो वह गैरकानूनी माइनिंग, पुलिस थानों में शरीफ लोगों पर नाजायज पर्चे जैसे कार्य ही करवाए गए हैं। इन सब बातों का जबाव पिछले समय में नंगल इलाके के लोगों ने लोकसभा चुनाव में दे दिया है। अब नगर कौंसिल चुनाव में भी माकूल जबाव देने के लिए लोग तैयार बैठे हैं। प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य राकेश शर्मा पिंकी ने कहा कि जब बनकर तैयार होने वाले फ्लाइओवर का उदघाटन होगा, तब पता चल जाएगा कि यह प्रोजेक्ट किसने तैयार करवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.