Move to Jagran APP

सरपंच पर हमले की कोशिश, ग्रामीणों ने लगाया जाम

मोरिडा में बीते दिन गांव सरहाना के सरपंच पर हमला करने के मकसद से घर में दाखिल हुए दो नशेड़ी नौजवानों को सरपंच ने काबू करके पुलिस के हवाले किया था लेकिन पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने पर शुक्रवार को गांव वासियों ने बारिश में एक घंटा मोरिडा चमकौर साहिब सड़क पर जाम लगा प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 07:19 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 07:19 PM (IST)
सरपंच पर हमले की कोशिश, ग्रामीणों ने लगाया जाम
सरपंच पर हमले की कोशिश, ग्रामीणों ने लगाया जाम

संवाद सूत्र, मोरिडा : मोरिडा में बीते दिन गांव सरहाना के सरपंच पर हमला करने के मकसद से घर में दाखिल हुए दो नशेड़ी नौजवानों को सरपंच ने काबू करके पुलिस के हवाले किया था, लेकिन पुलिस की ओर से कार्रवाई न करने पर शुक्रवार को गांव वासियों ने बारिश में एक घंटा मोरिडा चमकौर साहिब सड़क पर जाम लगा प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस मौके पर गांव सरपंच सिमरनजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए चलाई मुहिम में अपना योगदान डालने के लिए गांव का सरंपच बनने पर गांव में एलान किया था कि गांव में किसी भी तरह का नशा नहीं बिकने दिया जाएगा और नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और गांववासियों के सहयोग से नशा बेचने वालों को गांव में घुसने नहीं दिया और कई बार उनको गांव से भी भगाया। इस बात से नशा बेचने वाले उससे रंजिश रखने लग पड़े हैं।

कोरोना के चलते लगाए क‌र्फ्यू दौरान भी उस पर कुछ नौजवानों ने हमला किया था, जिसकी उन्होंने मोरिडा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते वीरवार करीब चार बजे गांव का नौजवान लखविदर सिंह लक्खी अपने साथी गुरप्रीत सिंह हैप्पी वासी समाना तेजधार हथियार लेकर उनके घर में दाखिल हो गए, जिनको काबू करके मोरिडा पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पुलिस ने इन नौजवानों के खिलाफ कोई उचित कार्रवाई नहीं की और उन्हें छोड़ दिया। इस मौके पर अकाली नेता जोगराज सिंह मानखेड़ी, सर्कल लुठेड़ी प्रधान धर्म सिंह राणा, मार्केटी कमेटी मोरिडा के पूर्व चेयरमैन जसविदर सिंह छोटू ने कहा कि हलके में नशे की बिक्री में हलके से कैबिनेट मंत्री चुप क्यों हैं। इस मौके पर पंच अवतार सिंह, पंच नछत्तर सिंह पंच सुखविदर सिंह, पंच दलबारा सिंह, सुखदेव सिंह, परविदर सिंह, सुखविदर सिंह सुच्चा, जगरूप सिंह, पाल सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.