Move to Jagran APP

800 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब प्रथम

आनंदपुर साहिब आनंदपुर साहिब के श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज में अंतर स्कूल खेल मुकाबले करवाए गए, जिसमें जिला रूपनगर के अलग-अलग स्कूलों सहित हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ और जिला ऊना के अलग-अलग स्कूलों के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया। इस मौके एसजीपीसी के डायरेक्टर शिक्षा डॉ.ज¨तदर ¨सह सिद्धू ने मुख्य मेहमान के रूप में शिरकत की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 10:04 PM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 10:04 PM (IST)
800 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब प्रथम
800 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब प्रथम

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब

prime article banner

आनंदपुर साहिब के श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज में अंतर स्कूल खेल मुकाबले करवाए गए, जिसमें जिला रूपनगर के अलग-अलग स्कूलों सहित हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ और जिला ऊना के अलग-अलग स्कूलों के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया। इस मौके एसजीपीसी के डायरेक्टर शिक्षा डॉ.ज¨तदर ¨सह सिद्धू ने मुख्य मेहमान के रूप में शिरकत की। इस मौके उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। इस मौके उन्होंने कहा कि जहां खिलाड़ियों को खेल में सच्ची खेल भावना के साथ हिस्सा लेना चाहिए।

इस मौके कॉलेज ¨प्रसिपल डॉ.जसवीर ¨सह ने कॉलेज पहुंचने पर मुख्य मेहमान और अलग-अलग स्कूलों से पहुंचे अध्यापकों का स्वागत किया। इससे पहले पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला से एनएसएस कोऑर्डिनेटर डॉ.परमवीर ¨सह भी विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने छात्रों को खेल गतिविधियों का शारीरिक लाभ विषय पर विचार साझा किए। इस मौके कॉलेज के पीआरओ डॉ.अवतार ¨सह ने खेल मुकाबलों की जानकारी देते बताया कि एथलेटिक्स में सर्वोत्तम एथलीट (लड़का) तरनदीप ¨सह खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब और (लड़की) रमनदीप कौर भाई नंद लाल पब्लिक स्कूल आनंदपुर साहब को चुना गया। इसके साथ ही लड़कों के एथलेटिक्स मुकाबलों की 100 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहब ने पहला, डीएवी स्कूल तख्तगढ़ (नूरपुरबेदी) ने दूसरा और रैनेसेंस स्कूल भनूपली ने तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि 200 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब ने पहला, रैनेसैंस स्कूल ने दूसरा और सरकारी स्कूल बिभोर साहिब ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह 400 मीटर दौड़ में डीएवी स्कूल तख्तगढ़ ने पहला, सरकारी स्कूल बिभौर साहिब ने दूसरा और खालसा स्कूल आनंदपुर साहब ने तीसरा स्थान हासिल किया। 800 मीटर दौड़ में खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब ने पहला, खालसा स्कूल रूपनगर ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस मौके करवाए गए 1500 मीटर दौड़ मुकाबलों में खालसा स्कूल आनंदपुर साहब ने पहला, खालसा स्कूल रूपनगर ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार रिले दौड़ में भाई नंद लाल स्कूल आनंदपुर साहिब ने पहला, खालसा स्कूल रूपनगर ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार शाटपुट में रैनेसैंस स्कूल भनूपली ने पहला, कल्गीधर कन्या पाठशाला ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। लंबी छलांग मुकाबलों में खालसा स्कूल रूपनगर ने पहला, सरकारी स्कूल धमाणा ने दूसरा और सरकारी स्कूल नूरपुरबेदी ने तीसरा स्थान हासिल किया। कबड्डी में एसडी स्कूल आनंदपुर साहिब ने पहला और खालसा स्कूल आनंदपुर साहिब ने दूसरा स्थान हासिल किया। वॉलीबाल में सरकारी स्कूल दबखेड़ा ने पहला, सरकारी स्कूल नूरपुरबेदी ने दूसरा और खालसा स्कूल आनंदपुर साहब ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस प्रकार लड़कियों के मुकाबलों में 100 मीटर दौड़ में भाई नंद लाल स्कूल ने पहला, बीजीएस स्कूल समुंदड़ियां ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान, 200 मीटर दौड़ में भाई नंद लाल स्कूल ने पहला, सरकारी स्कूल धमाणा ने दूसरा और रैनेसैंस स्कूल भनूपली ने तीसरा स्थान हासिल किया। 400 मीटर दौड़ में डीएवी स्कूल तख्तगढ़ ने पहला, सरकारी स्कूल घनौली ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। 800 मीटर दौड़ में बीजीएस स्कूल समुंदड़ियां ने पहला और भाई नंद लाल स्कूल आनंदपुर साहिब ने तीसरा स्थान हासिल किया। 1500 मीटर दौड़ में बीजीएस स्कूल समुंदड़ियां ने पहला व दूसरा और डीएवी स्कूल तख्तगढ़ साहिब ने तीसरा स्थान हासिल किया। रिले दौड़ में बीजीएस स्कूल समुंदड़ियां ने पहला, सरकारी स्कूल धमाणा ने दूसरा और डीएवी स्कूल रूपनगर ने तीसरा स्थान हासिल किया। शाटपुट में बीजीएस स्कूल समुंदड़ियां ने पहला और सरकारी स्कूल बिभौर साहिब ने तीसरा स्थान हासिल किया। लंबी छलांग में सरकारी स्कूल धमाणा ने पहला, रैनेसैंस स्कूल भनूपली ने दूसरा और सरकारी स्कूल धमाणा ने तीसरा स्थान हासिल किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.