Move to Jagran APP

देर रात साढ़े चार घंटे की शूटिंग के बाद चंडीगढ़ लौटे आमिर खान

रूपनगर के साथ लगते गांव गढ़डोलियां में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिग दोबारा से शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 11:52 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 06:11 AM (IST)
देर रात साढ़े चार घंटे की शूटिंग के बाद चंडीगढ़ लौटे आमिर खान
देर रात साढ़े चार घंटे की शूटिंग के बाद चंडीगढ़ लौटे आमिर खान

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के साथ लगते गांव गढ़डोलियां में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिग दोबारा से शुरू हो गई है। शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे आमिर खान अन्य कलाकारों के साथ लोकेशन पर पहुंचे और रविवार सुबह तीन बजे तक शूटिग करने के बाद चंडीगढ़ चले गए।

prime article banner

नूरपुरबेदी ब्लॉक के इस गांव में आमिर खान की टीम ने जो बंगला व सेट तैयार किया हुआ है, उसकी लोकेशन सतलुज झील के किनारे है। यहां जाने के लिए मात्र दो रास्ते हैं, पर दोनों तरफ आमिर खान की टीम सहित बाउंसर डेरा डाले हुए हैं, जिससे यहां पर किसी का भी पहुंचना मुश्किल है। वैसे तो फिल्म टीम के किसी भी सदस्य ने फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी देने से स्पष्ट इंकार कर दिया, लेकिन टीम के एक सदस्य सूरम बख्शी ने कहा कि रविवार देर रात भी शूटिंग का शेडयूल है, लेकिन यह पता नहीं कि आमिर खान अपने साथी कलाकारों के साथ यहां कितने बजे यहां पहुंचेंगे। उसने बताया कि जिस विशेष गाड़ी में सारे कलाकार आते हैं, वह सीधी लोकेशन सेट पर बने बंगले के दरवाजे पर आकर रुकती है । उसके बाद सभीे कलाकार बंगले के अंदर चले जाते हैं, जहां शूटिंग हो रही है। उसने बताया कि यहां लगभग एक माह तक विभिन्न सीन फिल्माए जाएंगे। इस दौरान आमिर खान किसी से मिलेंगे या नहीं, यह कहा नहीं जा सकता। दूसरी तरफ आमिर खान के चाहने वाले सुरिदर कुमार व अजमेर सिंह आदि ने कहा कि आमिर खान को अपने चाहने वालों की भावनाओं की कद्र करनी चाहिए। रविवार को भी पूरा दिन अपने चहेते कलाकारों के दीदार को यहां पर खड़े रहे, पर उन्हें निराश ही हाथ लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.