Move to Jagran APP

कोरोना के आठ केस, 16 ठीक

जिले में रविवार को कोरोना के जहां आठ नए केस मिले वहीं 16 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 09:11 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 09:11 PM (IST)
कोरोना के आठ केस, 16 ठीक
कोरोना के आठ केस, 16 ठीक

संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिले में रविवार को कोरोना के जहां आठ नए केस मिले, वहीं 16 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी है। अब एक्टिव केस की संख्या 168 रह गई है। उधर अब तक की स्थिति पर नजर डाली जाए, तो जिले में कोरोना के 12794 केस मिल चुके हैं, जिनमें से 12223 पीड़ित ठीक हो चुके हैं। सिविल सर्जन डा. दविदर कुमार ढांडा ने बताया कि रविवार को रूपनगर में दो, नंगल में दो, मोरिडा में एक व चमकौर साहिब में तीन केस मिले हैं। इन सभी की आयु 22 वर्ष से लेकर 90 वर्ष के बीच है। अभी तक कुल 234219 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 220167 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा 1482 व्यक्तियों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रविवार को 1081 नए सैंपल लिए गए हैं। 200 ने लगवाई पहली पहली डोज संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के नेहरू नगर की धर्मशाला में लोक भलाई सोशल वेलफेयर क्लब ने कोविड 19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया। कैंप में सिविल अस्पताल के सीनियर मेडिकल अफसर डा. तरसेम सिंह के मार्गदर्शन में टीकाकण के लिए टीम पहुंची। कैंप का उद्घाटन सिटी ट्रैफिक इंचाज एएसआई सीता राम व एएसआइ सतविदर सिंह ने किया। कैंप के दौरान 200 व्यक्तियों ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। कैंप को सफल बनाने में सुनील कुमार, अंकुश, हरमन, सन्नी, दमन, नरिदर, जतिदर, हिमांशू, अभिषेक तथा विशाल आदि ने भी विशेष योगदान दिया। सिविल अस्पताल की टीम ने 200 का किया टीकाकरण जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के नया नंगल क्षेत्र में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के मकसद से रविवार को वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। शिवालिक एवेन्यू की पब्लिक लाइब्रेरी में नंगल सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. नरेश कुमार की अगुवाई में 200 लोगों का टीकाकरण किया गया।

loksabha election banner

इस मौके पर वार्ड के पार्षद दीपक नंदा, सीनियर सिटीजन काउंसिल के प्रधान डीआर धामी, स्वास्थ्य विभाग की टीम के फार्मेसी अफसर कुलजीत सैनी, स्टाफ नर्स सुनीता कपूर व कमल कौर ने कहा कि सभी एडवाइजरी का पालन जरूर करें, तभी हम संक्रमण को फैलने से रोक सकते हैं।

कैंप में सीनियर सिटीजन काउंसिल के पीसी कक्कड़, जेएस वालिया, डा. आरपी सांगर, दर्शन सिंह शॉकर, सतनाम सत्ता, एसडी सैनी, सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रधान प्रदीप ऊबी, अतुल नंदा, सौरभ गुप्ता, पंकज वशिष्ठ, रणधीर राणा, अंकित वशिष्ठ, दीपक सहोड, मुनेश, डा एसएस बैंस आदि भी मौजूद थे। उधर नगर कौंसिल के पूर्व चेयरमैन एवं पार्षद अशोक पुरी ने भी शिविर में पहुंचकर लोगों से आग्रह किया है की सभी वैक्सीनेशन जरूर करवाएं, तभी हम स्वस्थ रह सकते हैं। उन्होंने पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि लगातार नंगल में टीकाकरण के लिए वैक्सीन उपलब्ध कराई जा रही है। परिणामस्वरूप शहरवासी उत्साह के साथ टीका लगवा कर लोग जागरूक नागरिक बनकर सहयोग दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.