Move to Jagran APP

गैंगस्टरों से संबंध व Drug smuggling के मामले में महिला ASI गिरफ्तार, हो सकता है बड़े खेल का खुलासा

नारकोटिक्स सेल ने गैंगस्टरों से संबंध व ड्रग तस्करी के मामले में एक महिला एएसआइ को गिरफ्तार किया है। ASI रेनु बाला से हेरोइन भी बरामद की गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 01:41 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 06:01 PM (IST)
गैंगस्टरों से संबंध व Drug smuggling के मामले में महिला ASI गिरफ्तार, हो सकता है बड़े खेल का खुलासा
गैंगस्टरों से संबंध व Drug smuggling के मामले में महिला ASI गिरफ्तार, हो सकता है बड़े खेल का खुलासा

पटियाला [गौरव सूद]। नारकोटिक्स सेल ने गैंगस्टरों से संबंध व ड्रग तस्करी के मामले में एक महिला एएसआइ को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ASI रेनु बाला अर्बन एस्टेट पटियाला थाने में तैनात थी। बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस के चार आलाधिकारी उसके रिश्तेदार हैं। नारकोटिक्स सेल महिला एएसआइ से पूछताछ में जुटी है। पूछताछ में ड्रग तस्करी के बड़े खेल का खुलासा हो सकता है।

loksabha election banner

रेनु बाला को तरनतारन के पट्टी नारकोटिक्स सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। उससे 50 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। पुलिस के अनुसार महिला एएसआइ के पट्टी निवासी निशान सिंह के साथ संबंध थे और उसके साथ मिलकर ही नशा तस्करी करती थी। इसकी पुष्टि करते हुए एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि नारकोटिक्स सेल की तरफ से उक्त कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही उनकी तरफ से थाना अर्बन इस्टेट इंचार्ज के खिलाफ भी विभागीय जांच की सिफारिश की गई है।

रेनू बाला थाना अर्बन अस्टेट में 19 जून से तैनात थी। महिला एएसआइ का पति और अन्य तीन परिजन भी पुलिस विभाग में ही तैनात है। रेनू बाला पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर चल रही थी। इसी दौरान मंगलवार सुबह पुलिस ने उसे हेेरोइन समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों अनुसार रेनू बाला के पट्टी निवासी निशान सिंह के साथ पिछले दो साल से जान पहचान थी और दोनों अक्सर मिलते भी थे। सूत्रों अनुसार एएसआइ रेनू बाला की तरफ से दिल्ली से हेेरोइन लेकर निशान सिंह को सप्लाई की जाती थी। जिसकी पिछले लंबे समय से नारकोटिक्स सेल की तरफ से जांच भी की जा रही थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.