Move to Jagran APP

जीत के बाद शहर के वार्ड में पहुंच परनीत ने वोटर्स को कहा शुक्रिया

रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज करने के बाद उत्साहित परनीत कौर ने शहर के बाजारों में पहुंच कर वोटर्स का शुक्रिया अदा किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 08:38 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 06:21 AM (IST)
जीत के बाद शहर के वार्ड में पहुंच परनीत ने वोटर्स को कहा शुक्रिया
जीत के बाद शहर के वार्ड में पहुंच परनीत ने वोटर्स को कहा शुक्रिया

जागरण संवाददाता, पटियाला :रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज करने के बाद उत्साहित परनीत कौर ने शहर के बाजारों में पहुंच कर वोटर्स का शुक्रिया अदा किया। लोगों के बीच पहुंच कर परनीत कौर ने शहरवासियों को अपनेपन का अहसास दिया। उन्होंने कांग्रेसी पार्षदों के वार्ड में पहुंच कर लोगों का धन्यवाद करते हुए विकास कार्य जारी रखने का वायदा किया। इस अवसर पर उनकी बेटी जयइंदर कौर, दामाद गुरपाल सिंह संधू और दोहता अंगद भी साथ थे। लोगों ने परनीत कौर को जीत की बधाई देते हुए गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

loksabha election banner

न्यू मोती बाग पैलेस से निकलते हुए परनीत कौर को शाही समाधां, किला चौक जोड़ियां भट्ठियां और शेरे पंजाब मार्केट पहुंची। कांग्रेस इंचार्ज अनिल मंगला, वार्ड नंबर 38 के कौंसलर निखिल बातिश, वार्ड 40 के संदीप मल्होत्रा, वार्ड 41 से हरीश कपूर, वार्ड 43 से अश्वनी कपूर मिक्की, वार्ड 44 के किशन चंद बुद्धू वार्ड 46 के पार्षद हैप्पी वर्मी, वार्ड 49 से आरती गुप्ता और राजेश गुप्ता, वार्ड 50 से हरविदर सिंह निप्पी ने परनीत कौर का स्वागत करते हुए लोगों को उनके रूबरू कराया। इस दौरान परनीत कौर ने चुंनीदा सहयोगियों के साथ शहर के दूसरे इलाकों में पहुंच कर लोगों का धन्यवाद किया। (बाक्स)

..विकास कारण पटियाला वन से मिली लीड

शहर के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने कहा की कांग्रेसी नेत्राी परनीत कौर ने लोगों से मिले सहयोग पर खुशी जताते हुए लोगों के बीच जाकर धन्यवाद करने की इच्छा जाहिर की तो वह उनको लेकर कई वार्ड में पहुंचे, शहर वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मेयर ने कहा कि मतदान में पटियाला शहर से मिली बड़ी लीड कारण बड़े अंतराल से अकाली उम्मीदवार को हराया वहीं पिछली बार संयोगवश जीते डा.गांधी की जमानत तक जब्त हुई। शहर से मिले रिकार्ड वोट का आधार नगर निगम की ओर से किये जा रहे विकास कार्य है। परनीत कौर सीधे तौर पर विकास कार्यों पर नजर रख रही थी। जीत के बाद विकास कार्यों में और तेजी लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.