Move to Jagran APP

उत्तराखंड ने टॉस जीतकर की बल्लेबाजी, 160 रनों पर सिमटी

कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी अंडर 23 में उत्तराखंड बनाम पंजाब में पहले दिन उत्तराखंड की टीम बल्लेबाजी करते हुए 160 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं ज्वाब में पंजाब की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 45 ओवरों में 15

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 09:03 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 09:03 PM (IST)
उत्तराखंड ने टॉस जीतकर की बल्लेबाजी, 160 रनों पर सिमटी
उत्तराखंड ने टॉस जीतकर की बल्लेबाजी, 160 रनों पर सिमटी

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

धु्रव पांडव स्टेडियम में वीरवार को शुरू हुए चार दिवसीय कर्नल सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी अंडर-23 में उत्तराखंड की टीम पंजाब के खिलाफ पहली पारी में 160 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वहीं, इसके जवाब में पंजाब की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 45 ओवरों में 158 रन बना लिए हैं।

इससे पहले उत्तराखंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इस दौरान पंजाब के गेंदबाज इकजोत ¨थद ने पहले चार ओवरों में ही तीन अहम विकेट हासिल करके शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इकजोत ¨थद ने दूसरे ओवर में 1 रन बनाकर खेल रहे सागर को आउट करके टीम को दबाव में ले लिया। जब तक टीम नुकसान से उभर पाती, इकजोत ने अपने अगले ओवर में अजीत ¨सह रावत और सौरभ चौहान को अपना शिकार बना लिया। इस दौरान अजीत ¨सह रावत 2 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू और सौरभ चौहान 4 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। इसके बाद टीम लड़खड़ा गई और कोई भी बल्लेबाज मैदान में ज्यादा देर टिक नहीं पाया। उत्तराखंड की टीम की ओर से सिर्फ विजय शर्मा ही अर्ध शतक लगाते हुए 60 रन बनाने में कामयाब हुए, जबकि बाकी कोई भी बल्लेबाज 30 रन से ज्यादा स्कोर नहीं बना पाया। पंजाब की ओर से गेंदबाजी करते हुए इकजोत व अर्शदीप ने 3-3 विकेट, हरप्रीत बराड़ व अकुल पांडोव ने 2-2 विकेट हासिल किए।

बाद में पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाजों मनसब गिल और सनवीर ¨सह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को बिना किसी नुकसान के 158 रन जुटाने में कामयाबी दिलाई। इस दौरान मनसब गिल ने 140 गेंदों में टीम के लिए 86 और सनवीर ¨सह ने 130 गेंदों में 72 रन बनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.