Move to Jagran APP

पार्किंग के लिए दो गुटों में भिड़ंत, दो जख्मी

चौकी माडल टाउन के अंतर्गत आते लीला भवन इलाके में पार्किंग को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 08:40 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 08:40 AM (IST)
पार्किंग के लिए दो गुटों में भिड़ंत, दो जख्मी
पार्किंग के लिए दो गुटों में भिड़ंत, दो जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला : चौकी माडल टाउन के अंतर्गत आते लीला भवन इलाके में पार्किंग को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। मामला वीरवार दोपहर का है, जिसमें दो लोग जख्मी हुए हैं। यह दोनों ज्वैलर हैं, जिन्हें राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घटनास्थल से एसएसपी और डीसी का रेजिडेंट चंद कदमों की दूरी पर है। बावजूद इसके पुलिस मौके पर पहुंची तो आधा घंटा तक हालात काबू न कर सके। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे चलाए, लेकिन मौके पर खड़ी पुलिस बेबस नजर आइ। वहीं, मौके पर खड़े कुछ लोगों ने बचाव की कोशिश भी की, लेकिन मारपीट करने वाले किसी के काबू में नहीं आए। घटना के अनुसार सतगुरु ज्वेलर्स के सामने कार पार्क करने को लेकर बहस हुई जो बाद में हाथापाई में बदल गई। मारपीट में जख्मी लोगों की पहचान सतगुरु ज्वेलर्स के मालिक मानिकपुरी और मनु पुरी के रूप में हुई है। यह दोनों ही राजिदरा अस्पताल में दाखिल हैं। चौकी माडल टाउन के इंचार्ज गुरदीप सिंह ने कहा कि जख्मी लोगों की पहचान हो गई है। दोनों के बयान लेने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

---------- गली में गाड़ी पार्क करने को लेकर मारपीट, तीन नामजद

जागरण संवाददाता, पटियाला : गांव अमामपुर में गली के बाहर खड़ी गाड़ी को लेकर कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। मारपीट में जख्मी रणधीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने सागर, कोमल और यादी निवासी गांव अमामपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रणधीर सिंह के अनुसार 18 नवंबर की शाम छह बजे उसके बेटे का दोस्त घर पर आया हुआ था। बेटे के दोस्त ने अपनी कार घर के बाहर गली में खड़ी कर दी। गली में रहने वाले उक्त आरोपितों ने घर के अंदर घुस कर रणधीर सिंह के बेटे और उसके दोस्त के साथ मारपीट कर उन्हें थप्पड़ मारे। बचाव कर रहे रणधीर सिंह पर भी हमला किया गया और जान से मारने की धमकी दी। मारपीट के बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गए।

इसके अलावा गांव दौण कला में रंजिश के चलते एक दंपती ने गांव में रहने वाली महिला के साथ मारपीट की। मारपीट की वजह से जख्मी महिला की पहचान सुखदेव कौर के रूप में हुई है। जिसके बयानों पर पुलिस ने लखबीर सिंह और उसकी पत्नी बलजिदर कौर निवासी गांव दौण कलां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सुखदेव कौर के अनुसार बीती तीन नवंबर को रात आठ बजे आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और बचाव करने आए बेटे को गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर जख्मी कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.