Move to Jagran APP

रिश्तों और दोस्ती में विश्वासघात; तीन हत्याएं, कहीं अवैध संबंधों में रोड़ा तो कहीं झगड़ा

पटियाला व संगरूर में तीन हत्याएं हुई। कहीं महिला के प्रेमी ने देवर को मार दिया तो कहीं पति ने पत्नी को मार डाला जबकि एक जगह दोस्त ही दोस्त का खून कर बैठा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 10:53 AM (IST)
रिश्तों और दोस्ती में विश्वासघात; तीन हत्याएं, कहीं अवैध संबंधों में रोड़ा तो कहीं झगड़ा
रिश्तों और दोस्ती में विश्वासघात; तीन हत्याएं, कहीं अवैध संबंधों में रोड़ा तो कहीं झगड़ा

जेएनएन, संगरूर/पटियाला। संगरूर में पटियाला में रिश्तेे और दोस्ती का खून के प्यासे बन गए। संगरूर के गांव भट्टीवाल कलां में महिला से अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे देवर की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। वहीं, पटियाला के गांव छींटावाला में घरेलू कलह में पति पत्नी को मार डाला, जबकि गांव साधोहेड़ी में बचपन के दोस्त ने ही व्यक्ति की हत्या कर दी।

loksabha election banner

पहला मामला संगरूर का है। यहां के गांव भट्टीवाल कलांं में एक महिला का पति हत्या के एक मामले में जेल चला गया। पति के जेल जाने के बाद महिला के एक रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध बन गए। महिला के देवर को जब इस बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। इस पर गुस्साए महिला के प्रेमी ने उसकी हत्या कर डाली। 

परविंदर उर्फ भिंदी ने बताया कि चचेरे भाई लखवीर उर्फ लक्की ने कुछ समय पहले फूफा नाहर सिंह का कत्ल कर दिया था। इसके बाद लखवीर को जेल हो गई। लखवीर का भाई वरिंदर उर्फ बिट्टू बुआ के पास रहने चला गया। इस बीच लखवीर की पत्नी नवप्रीत कौर के रिश्तेदार मनप्रीत सिंह के साथ नाजायज संबंध बन गए। वरिंदर को इसका पता चला तो उसने मनप्रीत को भाभी नवप्रीत से मिलने से रोका। इससे मनप्रीत वरिंदर से रंजिश रखने लगा।

मनप्रीत ने जेल से रिहा होने के बाद लखवीर को वरिंदर के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया। वीरवार रात वरिंदर अपने साथी के साथ कार में खेतों की तरफ जा रहा था कि मोटरसाइकिलों पर सवार चार व्यक्तियों ने घेर लिया। वरिंदर कार से उतर खेतों की ओर भागा तो मनप्रीत ने तलवार से उसे काट डाला। गंभीर घायल वरिंदर की अस्पताल में गत दिवस मौत हो गई। वरिंदर की सात माह पहले ही शादी हुई थी, लेकिन पत्नी घरेलू क्लेश के कारण चली गई थी। थाना प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मनप्रीत, बहादुर सिंह, गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी, हरप्रीत बिल्ला, नवप्रीत कौर व लखवीर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को मार डाला

उधर, पटियाला के गांव छींटावाला में घरेलू कलह में पति ने भाई और भतीजे के साथ मिलकर पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपित बल्लू राम का पत्नी रानी के साथ झगड़ा रहता था। शुक्रवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ और फिर बल्लू राम ने भाई जगना व भतीजे रिखी के साथ मिलकर रानी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

20 साल पुराने दोस्त की गोली मारकर हत्या

वहीं, गांव साधोहेड़ी में गत सुबह जफरदीन खान उर्फ मन्ना को उसके बचपन के दोस्त तेजिंदर सिंह उर्फ काका ने रिवॉल्वर से छाती में गोली मार दी। इंस्पेक्टर जयइंद्र सिंह रंधावा ने बताया कि मन्ना व तेजिंदर बचपन से दोस्त थे। बीस साल से उनकी दोस्ती थी। सुबह तेजिंदर की किसी बात पर मन्ना के साथ बहस हो गई और फिर गुस्साए तेजिंदर ने उसे गोली मार दी। आरोपित फरार है।

यह भी पढ़ेंपंजाब में शराब ठेके खोलने की इजाजत, सरकार को हो रहा था करोड़ों के राजस्व का नुकसान 

यह भी पढ़ें : स्वास्थ्य कर्मी COVID_19 Positive आया तो नर्सिंग सिस्टर पर थूका, बोला- मेरी कोई केयर नहीं करता

यह भी पढ़ें : बाहर से आए 112 मजदूर बिना जांच भागे, पुलिस का छूटा पसीना, घरों में दबिश के बाद अस्थायी जेल पहुंचाया

यह भी पढ़ें : पाक जाने वाले पानी पर लगेगी लगाम, लहलहाएंगे भारत के खेत, शाहपुर कंडी डैम का निर्माण शुरू 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.